apanabihar.com 2 104 6

साल 2022 की शुरुआत में ही यामाहा मोटर ने भारत में स्पोर्ट्स बाइक लवर्स के लिए अपनी एक धांसू मोटरसाइकल का बेहतर और अपडेटेड मॉडल पेश कर दिया है। बता दे की Yamaha ने अपनी FZ सीरीज की बाइक FZS-Fi का नया एडिशन 2022 FZS-Fi कुछ अपडेट्स के साथ लॉन्च किया है. कंपनी ने इसकी कीमत 1,15,900 रुपये है. इस लाइन-अप में एक नया Dlx वेरिएंट भी जोड़ा गया है, जिसकी कीमत 1,18,900 रुपये है.

खबरों की माने तो 2022 FZS-Fi में स्टैंडर्ड रूप से ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है और यह ब्लूटूथ से लैस 2021 मॉडल की तुलना में 1,000 रुपये अधिक महंगा है. इसमें नया एलईडी टेल-लैंप है, और बाइक अब केवल दो कलर चॉइस में उपलब्ध है- मैट ब्लू और मैट रेड. FZS-Fi Dlx में नया एलईडी टेल-लैंप भी मिलता है, यह एलईडी टर्न सिग्नल के साथ आता है. आपको बता दे की यामाहा का कहना है कि डीलरों द्वारा बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के इसे एक्सेसरी के रूप में स्थापित किया जाएगा. Dlx वेरिएंट के लिए स्पेशली नये ग्राफिक्स प्लान्स, यूनीक कलर चॉइस और कलर्ड व्हील्स हैं. डीएलएक्स के तीन कलर चॉइस में से दो में सीट के लिए एक अपोजिट रंग भी मिलता है.

बता दे की 2022 Yamaha FZS-Fi में इसके अलावा कोई दूसरा अपडेट नहीं किया गया है. इसमें वही सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड 149cc इंजन है, जो 7,250rpm पर 12.4hp और 5500rpm पर 13.3Nm टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इन बाइक्स में ब्लूटूथ एनेबल्ड Connect-X App है, जो आंसर बैक, लोकेट माई वीइकल, पार्किंग रेकॉर्ड और हजार्ड के साथ ही राइडिंग हिस्ट्री भी दिखाते हैं.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.