Site icon APANABIHAR

मिस पटना बनीं मुंगेर नौलक्खा की बेटी शनाया यादव, स्टार मिस्टर एंड मिस इंडिया में बिखेरा जलवा

apanabihar.com7 11

‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ एक सुंदर उदाहरण पेश किया नौलक्खा की बेटी सनाया यादव ने। मैट्रिक जमालपुर नोट्रेडेम अकेडमी से पास करने वाली 18 साल की सनाया को बचपन से ही मॉडलिंग एवं कुछ कर गुजरने की तमन्ना का शौक मन में था। लोग क्या कहेंगे, इसकी परवाह किए बिना उन्होंने मॉडलिंग में अपने पांव बढ़ाए। जानकारी के लिए बता दे की आयोजित हुई स्टार मिस्टर एंड मिस पटना एवं बेस्ट एटीट्यूड प्रतियोगिता में सनाया यादव ने टॉप किया है। मिस पटना का खिताब जाता है सनाया यादव को, जैसे ही ये घोषणा हुई तो तालियों की गूंज एवं खुशी के मारे उनकी मां भी भावुक हो गई।

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

आपको बता दे की सनाया की जीत ने वैसे लोगों को जवाब दिया जो अभी भी बेटियों को कम आंकते हैं। सनाया यादव ने कहा के वह पढ़ाई के साथ अपनी प्रतिभा को लेकर आगे बढ़ना चाहती हैं। अपने मुंगेर का नाम पूरे देश एवं विदेश में ऊंचा करना चाहती हैं।

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

बताते चले की सनाया ने कहा कि अभी भी बेटियों को जो लोग समझते हैं कि वह बोझ है, उन्हें जवाब देना जरूरी है। सनाया ने बताया कि यह अवार्ड उनके लिए सपने जैसा है और इस अवार्ड के साथ वह और मेहनत कर और भी कंपटीशन में भाग लेगी। जिनके लिए उन्होंने अपने अभिभावक को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया मुंगेर की कई बुद्धिजीवी एवं वरीय पदाधिकारियों ने सनाया यादव को इस उपलब्धि के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Also read: बिहार में इस दिन से होगी बारिश, इन 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश
Exit mobile version