Jio का न्यू ईयर प्लान, 222 में मिलेगा प्रतिदिन 1.5 GB डाटा, एक बार में करना होगा एक साल का पेमेंट

रिलायंस जियो भारत की मोबाइल सेवा प्रदाता कंपनी है जिसका स्वामित्व मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के पास है। जिसका मुख्यालय नवी मुंबई में है। बता दे की जिओ ग्राहक के लिए इस न्यू इयर खुशखबरी है | जानकारी के अनुसार जियो का हैप्पी न्यू ईयर प्लान लॉन्च हो गया है, बता दे की जिओ कंपनी ने 2545 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी सालभर की, इस रिचार्ज से आपके 239 रुपए बचेंगे मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो ने हर साल की तरह अपना हैप्पी न्यू ईयर ऑफर लॉन्च कर दिया है।

जानकारी के अनुसार इस ऑफर में कंपनी सालभर वाला रिचार्ज कराने पर ज्यादा वैलिडिटी टाइम ऑफर कर रही है। यह ऑफर क्रिसमस के मौके पर शनिवार को ही लॉन्च किया गया है। इस ऑफर के तहत 2 जनवरी तक रिचार्ज कराया जा सकता है। खास बात ये है कि यदि आप ये प्लान 1 जनवरी को लेते हैं, तब 2022 में पूरा साल आपको रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं होगी।

यह भी पढ़ें  JIO-Airtel का टूटेगा तिलिस्म, BSNL की स्वदेशी 4G और 5G सर्विस इस दिन होगी लॉन्च

168 रुपये आएगा मासिक खर्च : कंपनी ने जो ऑफर लॉन्च किया है उसके मुताबकि ग्राहकों को 365 दिन के हिसाब से प्रति माह 168 रुपये (5.53 रुपये प्रतिदिन) का खर्च आएगा। यह ऑफर 24 दिसंबर से शुरू होगा। हालांकि ग्राहकों का ऑफर का लाभ लेने के लिए एक मुश्त 2020 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। 

कंपनी ने दो प्लान लॉन्च किए हैं : पहला प्लान जियो के स्मार्टफोन धारक उपभोक्ताओं के लिए है। इसके तहत ग्राहकों को 2020 रुपये का रिचार्ज करने पर 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5 जीबी प्रतिदिन डाटा, मुफ्त एसएमएस और जियो एप्स का एक्सेस मिलेगा। 

यह भी पढ़ें  LIC: जानिए ये शानदार स्कीम, यहां रोज 10 रुपये से भी कम के निवेश पर मिलेंगे 17 लाख