शख्स ने कबाड़ से बनाई किक से स्टार्ट होने वाली Jeep, आनंद महिंद्रा ने कहा ‘बदले में दूंगा नई Bolero’

सोशल मीडिया पर बड़ी से बड़ी कार कंपनी के मालिक एक्टिव रहते हैं. जब भी कोई कार का मोडल लॉन्च होने वाला होता है तो कंपनी अपने मॉडल्स की एक झलक सोशल मीडिया पर भी डाल देती है. ऐसे ही महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ( Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ख़ास बात यह है कि आनंद महिंद्रा ट्विटर पर अपनी बात रखते तो हैं ही लेकिन साथ में उनलोगों को भी आगे लाने की कोशिश करते हैं जिनमे छुपा हुआ टैलेंट है. बताया जा रहा है की इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, इस मामले में एक शख्स ने जुगाड़ से कबाड़ के सामान से एक ऐसी अनोखी जीप (Jeep) बनाई है जिसे देखकर आनंद महिंद्रा भी हैरान हो गए हैं। इस अतरंगी जीप की सबसे ख़ास बात ये है कि ये सेल्फ से नहीं बल्कि बाइक की तरह किक से स्टार्ट होती है।

यह भी पढ़ें  Anand Mahindra Tweet : तो भारत इसलिए बनाता है दुनिया में सबसे ज्यादा टू-व्हीलर्स!

आपको बता दे की Anand Mahindra ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे दिख रहे शख्स को किक से स्टार्ट होने वाली जीप के बदले नई Bolero का भी ऑफर दिया है. आनंद महिंद्रा ने इस खास व्हीकल के बारे में 2 ट्वीट किए हैं. सबसे पहले वीडियो में जिसमें एक शख्स व्हीकल चला रहा है और ये देखने में जीप जैसा दिख रहा है. ट्वीट के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा कि ये वाहन किसी नियम का पालन नहीं कर रहा है लेकिन वो किसी आइडिए के नए पन और हमारे लोगों के द्वारा कम में ज्यादा पाने की कोशिश और मोबिलिटी को लेकर उनकी दीवानगी की तारीफ़ की है.

यह भी पढ़ें  Aliya Naaz: बिहार से पढ़ाई कर OTT Platform पर तहलका मचा रही आलिया नाज उर्फ मिसेज टीचर

Anand Mahindra ने किया एक और ट्वीट

बताते चले की इस जुगाड़ गाड़ी की तारीफ करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि, “यह वाहन स्पष्ट रूप से किसी भी नियम से मेल नहीं खाता है, लेकिन मैं अपने लोगों की सरलता और ‘कम में से अधिक’ क्षमताओं की प्रशंसा करना कभी बंद नहीं करूंगा।” इस अनोखी जीप का एक वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड किया गया है, जिसे Historicano नाम के चैनल ने तैयार किया है। चैनल के मुताबिक, इस जीप को महाराष्ट्र के रहने वाले दत्तात्रेय लोहार ने तैयार किया है। इसे बनाने में तकरीबन 60,000 रुपये का खर्च आया है और इसे उन्होनें अपने बेटे की इच्छा पूरी करने के लिए बनाया है।

यह भी पढ़ें  Salman Khan और Sonakshi Sinha की अब मंडप से तस्वीर वायरल! गुपचुप शादी के दावे का ये है सच