बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले भारतीय खिलाड़ियों ने कराया फोटो शूट, कोहली से लेकर रहाणे तक ने दिए पोज़

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है. जहां उसे तीन मैचों की टेस्ट सीरीज और तीन ही मैचों की वनडे सीरीज़ खेलनी है. भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे की शुरूआत 26 दिसंबर से पहले टेस्ट के साथ होगी. दोनों टीमें इस बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जानकारी के अनुसार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट से पहले बुधवार को टीम इंडिया का हेडशॉट्स हुआ। ये परपंरा लंबे समय से चली आ रही है। बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल हैंडल से इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

आपको बता दे की बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों के फोटो शूट का एक वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस 56 सेकंड के वीडियो में विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, ईशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल और शार्दुल ठाकुर समेत कई खिलाड़ी पोज़ देते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें  Viral Video: CM योगी की रैली में पहुंचे बुलडोजर! आदित्यनाथ बोले- देखो वो भी खड़े हैं मेरी सभा में

जानकारी के लिए बता दे की बीसीसीआई ने बुधवार को टीम इंडिया के हेडशॉट्स का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा,’ “टीम का हेडशॉट हो गया। पहले टेस्ट से कुछ ही दूर हैं। हम इंतजार नहीं कर सकते।’ ‘टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने अपनी जर्सी नंबर 18 के साथ ‘हेडशॉट्स’ करवाए। इसके बाद केएल राहुल, विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर, ऋद्धिमान साहा और रविचंद्रन अश्विन हेडशॉट्स में शामिल हुए।

यह भी पढ़ें  लाल जोड़े में इस महिला क्रिकेटर ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर शेयर की ये खूबसूरत Photos