Jio और Vi को मात देने के लिए Airtel लाया जबर्दस्त प्लान, मिलेगा 115GB डेटा, लंबी वैलिडिटी और फ्री कॉलिंग

टेलीकॉम कंपनी Airtel ने अपने प्रीपेड प्लान्स के टैरिफ में कुछ समय पहले ही बढ़ोतरी की है, इजाफे के बाद अब कंपनी ने चुपके से अपना एक नया रीचार्ज प्लान यूजर्स के लिए उतारा है। नए एयरटेल प्लान की कीमत 666 रुपये है, बता दें कि एयरटेल ने सबसे पहले टैरिफ बढ़ोतरी की घोषणा की थी जिसके बाद वोडाफोन आइडिया (वीआई) और रिलायंस जियो ने फॉलो किया। बता दे की एयरटेल का 666 रुपये का प्लान उन यूजर्स के लिए तैयार किया गया है जो 600 रुपये से 700 रुपये की रेंज में सब कुछ पाना चाहते हैं। आइए आपको बताएं एयरटेल के 666 रुपये के प्लान के बारे में सबकुछ:

यह भी पढ़ें  BSNL का अनोखा प्लान, केवल 197 रुपये में 100 दिन की वैलिडिटी, फ्री डेटा और कॉलिंग, जाने सब कुछ

Airtel 666 Plan: अन्य बेनिफिट्स : जानकारी के अनुसार 666 रुपये वाले इस Airtel Plan के साथ यूजर्स को Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन फ्री ट्रायल, 3 महीने के लिए अपोलो 24/7 सर्कल, Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स, FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस मिलेगा।

जानकारी के लिए बता दे की FUP डेटा की खपत के बाद, यूजर के लिए इंटरनेट की स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी। 666 रुपये का प्लान उन यूजर्स के लिए एक अच्छा ऑप्शन है जो हाई स्पीड डेटा और लंबी वैलिडिटी के साथ आने वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं। केवल एक चीज है, जो इस प्लान को Jio से हल्का कर सकती है वो है वैलिडिटी क्योंकि जियो के 666 रुपये वाले प्लान के साथ, 84 दिनों की वैलिडिटी मिलित है। वहीं Vodafone Idea (Vi) के 666 रुपये के प्लान के साथ भी, यूजर्स को केवल 77 दिनों की वैधता मिलती है।

यह भी पढ़ें  जिओ का नया प्रीपेड प्लान, डेली 2GB डेटा के साथ मिलेगा यह खास बेनिफिट जानिये डिटेल्स…

आपको बता दे की वीआई यूजर्स को बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट ऑफर भी प्रदान करता है। सभी टेलीकॉम ऑपरेटर अपने 666 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ रोजाना 1.5GB डेटा देते हैं। सभी योजनाओं के बीच एकमात्र अंतर अतिरिक्त लाभ और वैलिडिटी है। बताते चलें कि भारती एयरटेल 719 रुपये में 1.5GB दैनिक डेटा के साथ 84 दिनों का प्रीपेड प्लान पेश करता है।