apanabihar.com212

ऊपर वाला जब देता है तो देता छप्पर फाड़ कर, यह कहावत आपने खूब सुनी होगी. अक्सर कई मामले ऐसे आते हैं जिनमें ये सच साबित होती भी दिखती है. बताया जा रहा है की इंडोनेशिया के कुछ मछुआरों (Fishermen) के साथ ऐसा ही हुआ है. उनकी किस्मत अचानक पलटी और उनके हाथ करोड़ों रुपए का खजाना लग गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह खबर खूब वायरल हो रही है.

आपको बता दे की इंडोनिशया के एक मछुआरे ने अपने किस्मत पलटने की जो स्टोरी शेयर की है उसे जानकर लोगों का मुंह खुला रह गया. ये मछुआरा समुद्र में मछली पकड़ने गया था. लेकिन उसके जाल में मछली की जगह कई बक्से (Fishermen Finds Boxes Full Of Apple Products) फंस गए. जब उसने नाव में खींचकर बक्सों को खोला तो उसके होश उड़ गए.

इंडोनेशिया की साइट Suara की खबरों के अनुसार बांग्का बेलितुंग की नदी में मछुआरे मछली पकड़ने गए थे. तभी उनकी नजर पानी में तैरते कुछ बक्सों पर पड़ी. उन्होने तुरंत अपनी नाव नजदीक की और इन बक्सों को नाव पर चढ़ा लिया. जैसे ही उन्होने बॉक्सेस खोले, उनकी आंखें फ़टी रह गई. इन बक्सों में एपल के प्रॉडक्ट्स भरे हुए थे. इसमें कई आईफोन्स और यहां तक की मैकबुक भरे हुए थे.

बताया जा रहा है की मछुआरों ने इस घटना का वीडियो बनाकर अपने टिकटोक अकाउंट पर शेयर किया. उन्होंने लिखा कि किस्मत ऐसे पलटती है. वीडियो में देखा गया कि मछुआरों की नाव में कई बक्से रखे थे और उनके हाथ में आईपैड्स और मैकबुक रखे थे. इन बॉक्सेस से पानी टपकते हुए देखा जा सकता है. चूंकि, भारत में टिकटोक बैन है इस वजह से यहां इसकी फोटोज शेयर हो रही है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.