टी-20 विश्व कप मैच के दौरान कोहली के साथ क्या बात हुई थी? बाबर आजम ने किया खुलासा…

कुछ दिन पहले हुए विश्व कप में पाकिस्तान ने मानो तो इतिहास ही रच दिया और भारत को पहले ही मैच हराकर उसने इतिहास को बदल दिया | दोनों टीमों के बीच इससे पहले 12 मैच हुए थे, जहां हर बार बाजी भारतीय टीम ने मारी थी। मैच से पहले टॉस के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली और बाबर के बीच बातचीत हुई और बाद में मैच खत्म होने के बाद भी ऐसा ही देखने को मिला। अब बाबर से उसी मुलाकात को लेकर एक सवाल पूछा गया, जिस पर उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया।

आपको बता दे की पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच लिमिटेड ओवर क्रिकेट की सीरीज शुरू हो रही है। इस मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में पाक कप्तान से पूछा गया कि आपकी और कोहली की क्या बातचीत हुई थी। बाबर इस सवाल पर चुप रहे और पीसीबी के मीडिया कोर्डिनेटर ने पत्रकार को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से संबंधित सवाल पूछने को कहा।

यह भी पढ़ें  Samantha Ruth Prabhu ने विराट कोहली के 'पुष्पा' गाने पर किए डांस पर दिया रिएक्शन, देखें वायरल Video

बाद में जर्नलिस्ट ने अपने सवाल को सही बताया, जिस पर बाबर ने जवाब देते हुए कहा, ”देखिए हमारे बीच जो भी बातचीत हुई उसे मैं सबके सामने थोड़ी न बताऊंगा कि क्या बात हुई थी।” इसके अलावा बाबर से विराट की हाल ही में वनडे टीम की कप्तानी छीनने को लेकर भी पूछा गया, जिस पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

पहली बार किसी वर्ल्ड कप मैच में ऐसा देखने को मिला, जब बाबर और कोहली दोनों कप्तान के रूप में आमने-सामने आए। इससे पहले जब इंग्लैंड में हुए 2019 वर्ल्ड कप के दौरान भारत और पाकिस्तान एक-दूसरे का सामना कर रहे थे, तब कोहली भारत का अगुवाई कर रहे थे, लेकिन पाकिस्तान के कप्तान सरफराज खान थे।

यह भी पढ़ें  आवेश खान की रफ्तार का कहर, दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी का बैट टूटा- Watch