LPG सिलेंडर बुकिंग पर 3000 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है Paytm, जानिए क्या है आपके काम का ऑफर

अगर आपके घर में गैस पाइपलाइन नहीं है और आप एलपीजी या रसोई गैस सिलिंडर का इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. चूंकि गैस सिलिंडर के मौजूदा दाम इस समय काफी ऊंचे हैं लेकिन इससे आप बच नहीं सकते, लिहाजा आपको ऐसे रास्ते तलाशने होंगे जिससे आपका रसोई गैस का खर्चा कम हो सके. आपको बता दे की पेटीएम पर रसोई गैस बुकिंग पर एक शानदार (Paytm offer on LPG booking) ऑफर चल रहा है, जिसके तहत रसोई गैस बुकिंग पर आप ₹3000 तक का कैशबैक (Cashback) पा सकते हैं. यह कैशबैक आपको तीन बार में मिल सकता है. सिलेंडर की बुकिंग के लिए आपको पेटीएम वॉलेट, यूपीआई या फिर नेटबैंकिंग से पेमेंट करनी होगी.

यह भी पढ़ें  रेलयात्रियों के लिए खुशखबरी, 75 वंदे भारत ट्रेन अगले साल तक हो जाएगा तैयार, इन रूट पर होगा परिचालन।

क्या हैं शर्त : बताया जा रहा है की इस ऑफर का फायदा लेने के लिए ये जरूरी है कि आपने पहले पेटीएम के जरिए से गैस बुक ना की हो. जिन लोगों ने पहले भी गैस सिलेंडर पेटीएम एप के जरिए बुक करवाया हुआ है वो इस कैशबैक के हकदार नहीं हो पाएंगे. बताते चले की पेटीएम के जरिए कस्टमर्स को ये कैशबैक तीन बुकिंग पर तीन बार में मिल सकता है. सिलिंडर बुक कराने के लिए या तो आप पेटीएम वॉलेट से पेमेंट करें. पेटीएम से लिंक्ड UPI या फिर नेटबैंकिंग से पेमेंट करें, इसके अलावा कोई और पेमेंट मोड इस्तेमाल करने पर इस ऑफर का फायदा लेने से चूक जाएंगे.

यह भी पढ़ें  Edible Oil Prices: खाने के तेल में फिर आई बड़ी गिरावट, जानिए अ‍ब गिरकर क्‍या हो गया रेट

क्या है ऑफर : आपको बता दे की जब आप पेटीएम से सिलिंडर बुक कराएंगे तो आपको पहले तीन सिलिंडर की बुकिंग पर हजार रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है जिसके जरिए आप तीन बुकिंग पर तीन हजार रुपये की बचत कर सकते हैं. पहली बुकिंग पर दस रुपये से लेकर हजार रुपये तक का स्क्रैच कार्ड के जरिए कैशबैक मिल सकता है. दूसरी बुकिंग पर और तीसरे बार में आपको 5 रुपये से हजार रुपये तक का कैशबैक स्क्रैच कार्ड के जरिए हासिल होने के चांस हैं.

कितना मिनिमम बुकिंग अमाउंट होगा मान्य : बताते चले की पहली बार रसोई गैस बुक कराते हुए कम से कम 500 रुपये की बुकिंग अमाउंट की राशि होना जरूरी है. ये ऑफर तभी वैलिड माना जाएगा अगर आपका गैस सिलिंडर 500 रुपये से ज्यादा की कीमत का हो. आजकल के मौजूदा दाम इससे ज्यादा पर ही चल रहे हैं तो ये स्वाभाविक रूप से लागू हो जाता है.

यह भी पढ़ें  सहारा इंडिया में फंसे हैं आपके भी पैसे, तो सरकार द्वारा जारी इस नंबर पर करें कॉल जानिये डिटेल्स….