apanabihar.com32

अगर आपके घर में गैस पाइपलाइन नहीं है और आप एलपीजी या रसोई गैस सिलिंडर का इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. चूंकि गैस सिलिंडर के मौजूदा दाम इस समय काफी ऊंचे हैं लेकिन इससे आप बच नहीं सकते, लिहाजा आपको ऐसे रास्ते तलाशने होंगे जिससे आपका रसोई गैस का खर्चा कम हो सके. आपको बता दे की पेटीएम पर रसोई गैस बुकिंग पर एक शानदार (Paytm offer on LPG booking) ऑफर चल रहा है, जिसके तहत रसोई गैस बुकिंग पर आप ₹3000 तक का कैशबैक (Cashback) पा सकते हैं. यह कैशबैक आपको तीन बार में मिल सकता है. सिलेंडर की बुकिंग के लिए आपको पेटीएम वॉलेट, यूपीआई या फिर नेटबैंकिंग से पेमेंट करनी होगी.

Also read: बिहर में इस दिन से चलेगी बुलेट ट्रेन, बिहार के इन जिलों में स्टेशन

क्या हैं शर्त : बताया जा रहा है की इस ऑफर का फायदा लेने के लिए ये जरूरी है कि आपने पहले पेटीएम के जरिए से गैस बुक ना की हो. जिन लोगों ने पहले भी गैस सिलेंडर पेटीएम एप के जरिए बुक करवाया हुआ है वो इस कैशबैक के हकदार नहीं हो पाएंगे. बताते चले की पेटीएम के जरिए कस्टमर्स को ये कैशबैक तीन बुकिंग पर तीन बार में मिल सकता है. सिलिंडर बुक कराने के लिए या तो आप पेटीएम वॉलेट से पेमेंट करें. पेटीएम से लिंक्ड UPI या फिर नेटबैंकिंग से पेमेंट करें, इसके अलावा कोई और पेमेंट मोड इस्तेमाल करने पर इस ऑफर का फायदा लेने से चूक जाएंगे.

क्या है ऑफर : आपको बता दे की जब आप पेटीएम से सिलिंडर बुक कराएंगे तो आपको पहले तीन सिलिंडर की बुकिंग पर हजार रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है जिसके जरिए आप तीन बुकिंग पर तीन हजार रुपये की बचत कर सकते हैं. पहली बुकिंग पर दस रुपये से लेकर हजार रुपये तक का स्क्रैच कार्ड के जरिए कैशबैक मिल सकता है. दूसरी बुकिंग पर और तीसरे बार में आपको 5 रुपये से हजार रुपये तक का कैशबैक स्क्रैच कार्ड के जरिए हासिल होने के चांस हैं.

कितना मिनिमम बुकिंग अमाउंट होगा मान्य : बताते चले की पहली बार रसोई गैस बुक कराते हुए कम से कम 500 रुपये की बुकिंग अमाउंट की राशि होना जरूरी है. ये ऑफर तभी वैलिड माना जाएगा अगर आपका गैस सिलिंडर 500 रुपये से ज्यादा की कीमत का हो. आजकल के मौजूदा दाम इससे ज्यादा पर ही चल रहे हैं तो ये स्वाभाविक रूप से लागू हो जाता है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.