बिहार में अनोखी शादी…… शादी रचाने घोड़े पर सवार हो झूमती निकली एयर होस्टेस दुल्हन, देखे VIDEO

बिहार में अनोखी शादी… घोड़े पर दुल्हन और पीछे लड़की वाले। बारात पहुंची लड़के के यहां। चौंकिए मत। ऐसा ही हुआ है। एयर होस्टेस दुल्हन घोड़े पर झूमती -गाती आगे-आगे चल रही थी और दूल्हा पीछे कार पर। बारात में शामिल महिलाएं भी झूम रही थी। यह नजारा मंगलवार को बिहार के गया शहर के चांदचौरा रोड में देखने को मिला। बिहार में इस नायाब लम्हे को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी।

बिहार के गया शहर के चांदचौरा की रहने वाले एयर होस्टेस दुल्हनिया अनुष्का गुहा मंगलवार की देर शाम घोड़े पर सवार होकर दूल्हे राजा को लेने निकल पड़ी। दुल्हन बारात लेकर होटल में ठहरे दुल्हा के पास पहुंची। बता दे की यहां दूल्हा कार पर सवार हो गया। एक बार फिर रंग-बिरंगी रोशनी व बैंड-बाजों की शोर और बारात के बीच घोड़े पर सवार दुल्हन विवाह स्थल सिजुआर स्थल के निकल पकड़ी। बारात जिधर से गुजरी सड़क के दोनों और सिर्फ लड़की को देखने को लोग बेताब दिखे। हर कोई दुल्हन की हिम्मत और हौसले की तारीफ कर रहा था।

यह भी पढ़ें  'बिशाल मेरी शादी है 26 अप्रैल को, भगा के ले जाना', 10 रुपये के नोट पर कुसुम का लव लेटर वायरल

आपको बता दे की दुल्हन का कहना है की – लड़के ही क्यों, लड़की क्यों नहीं घोड़े पर बारात निकाले। लड़कियों को लड़के की बराबरी में लाने के लिए इस तरह की मुहिम की जरूरत है। दुल्हन ने कहा कि होने वाले पति जीत मुखर्जी ने भी बारात निकालने की इजाजत दी, धन्यवाद उनका।

यह भी पढ़ें  सरैयागंज टावर पर नयी घड़ी बताएगी बिहार के इस स्मार्ट शहर का समय, स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत धरोहर का रेनोवेशन शुरू