Hasan Ali Fight: ‘पर्सनल नहीं होना चाहिए…’, लाइव PC में PAK क्रिकेटर और पत्रकार भिड़े, Video

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का नया सीजन शुरू होने से पहले खिलाड़ियों के ड्राफ्ट का ऐलान हो गया है. कई खिलाड़ियों ने अपनी टीम भी बदली है. इस बीच पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो अपनी टीम के साथ हो रही प्रेस कॉन्फ्रेंस का है. बता दे की एक बार फिर पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज नए विवादों के कारण सुर्खियों में हैं. पाकिस्‍तान सुपर लीग 2021 (PSL) प्‍लेयर्स ड्राफ्ट के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए हसन ने एक पत्रकार के साथ गलत बर्ताव किया.

बताया जा रहा है की पाकिस्तानी पत्रकार ने हसन अली से उनके टीम बदलने को लेकर सवाल करना चाहा, लेकिन हसन अली ने उन्हें बीच में ही टोक दिया और अगले सवाल की ओर जाने लगे. तभी पत्रकार ने उन्हें फिर कहा कि पहले उनका सवाल सुन लें, अगर जवाब नहीं देना है तो ठीक है लेकिन सवाल सुन लें.

यह भी पढ़ें  रफ्तार के शौकीन हैं धोनी; 2.5 करोड़ की कार, 30 लाख की बाइक गैराज की शान

आपको बता दे की इसके बाद पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज ने रिएक्‍ट किया और कहा कि पहले आप ट्विटर पर अच्‍छी चीजें लिखें और इसके बाद मैं आपको जवाब दूंगा. ओके. हसन ने कहा कि आपको किसी के साथ व्‍यक्तिगत नहीं होना चाहिए. पीसीबी (सवाल पूछने से) आपको नहीं रोक सकता. कम से कम हमारे पास अधिकार है.