हरभजन सिंह ने शेयर की अंडर-19 के दिनों की पुरानी तस्वीर, बोले- पहचानो तो माने

मशहूर पूर्व इंडियन क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने करियर के शुरुआती दिनों की एक पुरानी और यादगार तस्वीर साझा की है और फैंस से इस तस्वीर में मौजूद दो और लोगों को पहचानने के लिए कहा है. बता दे की हरभजन आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के लिए एक्शन में देखा गया था.

आपको बता दे की हरभजन सिंह ने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अंडर-19 के दिनों की एक तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर में भज्जी के साथ दो और क्रिकेटर नजर आ रहे हैं. अपने साथ इन दोनों क्रिकेटरों की तस्वीर शेयर करते हुए हरभजन सिंह ने कहा है कि फैन्स इस तस्वीर में मौजूद क्रिकेटरों को पहचाने. भज्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा- ”पहचानो तो माने…. अंडर-19 वर्ल्ड कप के दिन 1998/99.”

यह भी पढ़ें  IPL के सबसे महंगे खिलाड़ी ईशान किशन हैं कितने अमीर? जानिए क्रिकेटर की नेट वर्थ

जानकारी के लिए बता दे की इस तस्वीर में हरभजन सिंह के साथ दक्षिण अफ्रीका के इमरान ताहिर (Imran Tahir) और पाकिस्तान के हसन रजा (Hasan Raza) नजर आ रहे हैं. इमरान ताहिर इस तस्वीर में शर्टलेस हैं. यह तस्वीर 1998/99 अंडर-19 वर्ल्ड कप की तस्वीर है. यह वर्ल्ड कप दक्षिण अफ्रीका में खेला गया था.