CDS बिपिन रावत ने साले से किया था वादा- जनवरी में शहडोल जरूर आऊंगा…

हेलिकॉप्टर क्रैश में CDS बिपिन रावत (Bipin rawat) का निधन हो गया है. जो हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ है, उसमें 14 लोग सवार थे. सीडीएस रावत की पत्नी मधुलिका रावत भी हेलिकॉप्टर में सवार थीं. घटना पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत तमाम नेताओं ने भी दुःख जताया है. बिपिन रावतका मध्य प्रदेश से गहरा नाता था. बता दे की शहडोल उनका ससुराल था. CDS बिपिन रावत की पत्नी मधुलिका रावत शहडोल की रहने वाली हैं. बिपिन रावत का मध्य प्रदेश से एक वादा अधूरा रह गया. उन्होंने अपने ससुरालवालों से वादा किया था कि वो जनवरी में शहडोल ज़रूर आएंगे और सबकी शिकायत दूर कर देंगे.

यह भी पढ़ें  किसी नए मेंबर का राशन कार्ड में जुड़वाना है नाम, फॉलो करें यह आसान प्रोसेस

बताया जा रहा है की कोयंबटूर हेलीकॉप्टर हादसे (Helicopter Crash) की खबर जब से आयी थी तब से लगातार CDS जनरल बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) और उनकी पत्नी मधुलिका रावत (Madhulika Rawat) के परिवार परेशान थे. हादसे की खबर के बाद से उनका परिवार लगातार सेना के संपर्क में था. परिवार को लगातार अनहोनी की आशंका सता रही थी. आखिरकार उनकी आशंका सही साबित हुई और जनरल रावत के निधन की खबर आ गयी

जानकारी के लिए बता दे की CDS बिपिन रावत की पत्नी मधुलिका रावत की क्लास थर्ड तक की पढ़ाई शहडोल में ही हुई. उसके बाद 4 से 12 तक सिंधिया कन्या विद्यालय ग्वालियर में पढ़ीं और फिर दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया. बिपिन रावत से 1986 में उनकी शादी हुई थी. तब विपिन रावत कैप्टन थे. उनकी 2 बेटियां हैं. बड़ी बेटी कृतिका की शादी हो चुकी है और छोटी बेटी तारणी रावत अभी पढ़ाई कर रही हैं.

यह भी पढ़ें  ये पेड़ बेचकर कुछ सालों में बन सकते हैं करोड़पति, जाने कैसे शुरू करें खेती