apanabihar.com957

तमिलनाडु में कुन्नूर के जंगलों में वायुसेना का एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। इसमें चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (CDS) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत 14 लोग सवार थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पूरा देश उनकी सलामती की दुआएं कर रहा है। आपको बता दे की भारतीय वायुसेना का एमआई17 वी5 हेलिकॉप्टर कुन्नूर के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया, इस हेलिकॉप्टर में सीडीएस बिपिन रावत उनकी पत्नी और कुल 14 लोग सवार थे. एएनआई न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है कि हेलिकॉप्टर में सवार 14 में से 13 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि अभी तक इस संबंध में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है. दुर्घटना के संबंध में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संसद में बयान देने वाले हैं.

Also read: Lucknow-Dehradun Vande Bharat started running, fare will not run only on this day, know the fare

जानकारी के लिए बता दे की न्यूज एजेंसी एएनआई ने अभी कुछ देर पहले सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है कि सरकार कल सुबह संसद को इस संबंध में जानकारी देगी. राजनाथ सिंह ने आज साउथ ब्लॉक में सेना के उच्च अधिकारियों के साथ बैठक की और उसके बाद वे सीडीएस विपिन रावत के घर पहुंचे हैं. घर पर सीडीएस विपिन रावत की छोटी बेटी मौजूद थीं.

Also read: After Holi, special trains are being run for these cities, see list

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.