apanabihar.com9587

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने एक बार ​फिर से मैदान पर वापसी करने के संकेत दिए हैं। युवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि उनकी दूसरी इनिंग का टाइम आ गया है। युवी इस बात का संकेत दे रहे हैं कि वह जल्द ही फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। बता दे की युवराज ने वीडियो के साथ कैप्शन दिया है, ‘यह साल का वही समय है। क्या आप उसके लिए तैयार हैं? इस सबके के लिए जिसकी जरूरत होती है क्या आपके पास वह जज्बा है? आप लोगों को लिए एक बड़ा सरप्राइज है दोस्तों! जुड़े रहिए!’

आपको बता दे की इस वीडियो में दिख रहा है कि युवराज अपने घर में गेंद लेकर चल रहे हैं। इसके साथ ही वह शैडो बैटिंग भी कर रहे हैं। साथ ही बैकग्राउंड में उनके कुछ पुराने मैचों की कॉमेंट्री चल रही है। इसमें इंग्लैंड के खिलाफ 2007 वर्ल्ड टी20 में एक ओवर में लगाए गए छह छक्के की कॉमेंट्री भी शामिल हैं।

जानकारी के लिए बता दे की युवराज ने जून 2019 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। उन्होंने 2000 से 2017 के बीच 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी20 इंटरनेशनल मैचों में क्रमश: 1900, 8701 और 1177 रन बनाए हैं और 9, 111, 28 विकेट चटकाए हैं।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.