apanabihar.com754987

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारत का स्कोर पहले दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट के नुकसान पर 221 रन है. मयंक अग्रवाल ने 246 गेंदों में 120 और ऋद्धिमान साहा ने 53 गेंदों में 25 रन बनाए हैं. बता दे की भारत ने एक समय अपने 3 विकेट पर 80 रन पर गंवा दिए थे। न्यूजीलैंड की ओर से चारों विकेट स्पिनर एजाज पटेल ने हासिल किए।

आपको बता दे की भारत ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया.ओपनर मयंक अग्रवाल ने टेस्ट करियर का चौथा शतक जड़ा। मयंक ने 196 गेंदों पर 100 रन पूरे किए। उन्होंने इस दौरान 13 चौके और 3 छक्के लगाए। शुभमन गिल के साथ मयंक ने पहले विकेट पर अर्धशतकीय साझेदारी निभाई थी। उन्होंने डेरिल मिचेल की गेंद पर चौका जड़ सैकड़ा पूरा किया।

पुजारा और कोहली रहे फ्लॉप

जानकारी के लिए बता दे की गिल के बैटिंग करने उतरे चेतेश्वर पुजारा भी जल्दी पवेलियन लौट गए. वह एजाज पटेल की गेंद पर बोल्ड हो गए. भारत को लगातार दो ओवर में दो विकेट झटके लगे. वर्ल्ड टी-20 के बाद अपना पहला मैच खेल रहे कप्तान विराट कोहली की वापसी निराशाजनक रही.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.