tnfn7716

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट में बिना खाता खोले आउट होकर पवेलियन लौटे। विराट के विकेट पर विवाद सा छिड़ गया है। एजाज पटेल की गेंद पर ऑनफील्ड अंपायर अनिल चौधरी ने उन्हें आउट करार दिया, लेकिन विराट ने बिना किसी देरी के डीआरएस ले लिया। पारी की 30वें ओवर की आखिरी गेंद पर कोहली आउट हुए। हालांकि अंपायर का फैसला विवादास्पद रहा। गेंद पहले बैट पर लगी थी उसके बाद पैड पर गई थी। कॉमेंटटर भी इस फैसले पर हैरान थे। थर्ड अंपायर के आउट देते ही कोहली फील्ड अंपायर अनिल चौधरी के पास गए।

आपको बता दे की रिप्ले में ऐसा लगा कि गेंद बैट और पैड दोनों पर एकसाथ लगी है। गेंद अगर पैड से पहले लगती, तो विराट साफ तौर पर आउट होते, लेकिन अगर बैट से लगकर पैड पर जाती, तो नॉटआउट होते। रिप्ले कहीं से भी यह साफ नहीं दिखा कि गेंद पहले पैड पर लगी है। फैन्स अनिल चौधरी और थर्ड अंपायर के फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं और खुद कप्तान विराट भी इस फैसले से काफी निराश दिखे।

जानकारी के लिए बता दे की दोनों ने काफी देर तक बात की लेकिन आखिरकार कोहली को भारी मन से पवेलियन का रुख करना पड़ा। कोहली 4 गेंदों का सामना करने के बाद खाता भी नहीं खोल सके।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.