apanabihar.com 3 19

बॉलीवुड के मशहूर एवं जाने माने अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) किसी न किसी मुद्दे से सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं | वो अपने स्टाइल और खूबसूरती से दुनिया भर के लोगो के दिलो पर राज करती है | .बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की एक झलक पाने के लिए फैन्स बेकरार रहते हैं. एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से हमेशा जुड़ी रहती हैं | लेकिन क्या आप उस शख्स के बारे में जानते हैं जो उनकी सुरक्षा व्यवस्था संभालता है. साये की तरह हर वक्त कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ रहने वाले उनके बॉडीगार्ड का नाम दीपक सिंह. स्मार्टनेस की बात करें तो दीपक किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ के बॉडीगार्ड का नाम दीपक सिंह है। दीपक हर जगह कटरीना के साथ उनके साए की तरह चलता है। आपने दीपक को कटरीना के साथ हर जगह देखा होगा। दीपक सिंह के लुक की बात करें तो वह स्मार्टनेस में बॉलीवुड सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं। दीपक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कैटरीना के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर की हुई हैं. 6 फुट से भी ज्यादा लंबे दीपक कैटरीना के लिए किसी शील्ड की तरह हैं.

आपको बता दे की दीपक ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे हमेशा ही अगल दिखने की जरूरत होती है। यदि मैं एक नॉर्मल सफारी सूट पहनकर रहूं तो लोग मुझे महज एक सिक्योरिटी गार्ड जैसा ही समझेगें। इसी वजह से जब आप स्टार्स के साथ ट्रैवल कर रहे हैं तो आपको थोड़ा प्रजेंटेबल दिखने की जरूरत होती है।’ जहां तक दीपक सिंह (Deepak Singh) की फीस का सवाल है तो ScoopWhoop की खबर के अनुसार, वह कैटरीना (Katrina Kaif) की सुरक्षा व्यवस्था संभालने के लिए 1 करोड़ रुपये सालाना चार्ज करते हैं. जाहिर तौर पर कैटरीना कैफ के लिए यह एक बहुत बड़ा अमाउंट नहीं है लेकिन उनकी सिक्योरिटी के लिए दीपक सिंह (Deepak Singh) को कम पापड़ नहीं बेलने पड़ते हैं.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.