apanabihar.com 10 3

T-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार के बाद से पाकिस्तानी टीम की जमकर आलोचना हो रही है. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है. लेकिन इसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने टीम का बचाव किया है. उन्होंने कहा है कि टीम ने शानदार खेल खेला है. मैं जानता हूं हार का दर्द कैसा होता है. लेकिन पूरी टीम ने अच्छा खेल दिखाया है. उम्मींद करता हूं पाकिस्तान के खिलाड़ी ऐसे ही खेल दिखाते रहेंगे आपको बता दे की इमरान खान (Imran Khan) तो टीम का बचाव कर रहे हैं पर उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने पाकिस्तान के खिलाडियों पर नहीं बल्कि इमरान खान पर ही तंज कसा है.

Reham ने इसलिए कसा तंज

आपको बता दे की पाकिस्तान की हार के तुरंत बाद इमरान खान की पूर्व पत्नी ने रेहम खान (Reham Khan) ने उन पर तंज कसा. उन्होंने लिखा, ‘खान साहब आपको कहा भी था कि फाइनल देखने की ज़िद ना करें’. बताया जा रहा है की पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कहा था कि अगर उनकी टीम फाइनल में पहुंच जाती है, तो वह फाइनल मुकाबला देखने के लिए UAE जा सकते हैं. रेहम खान का मतलब ये है कि इमरान खान की जिद की वजह से ही पाकिस्तान की हार हुई है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.