apanabihar.com 4 12

ऑस्ट्रेलिया ने T20 विश्वकप 2021 के फाइनल में जगह बना ली है. दुबई में खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने बाबर आजम की सेना को सेमीफाइनल में 5 विकेट से धूल चला दी. ये दूसरा मौका है, जब ऑस्ट्रेलियाई टीम T20 विश्वकप के फाइनल में पहुंची है. ऑस्ट्रेलिया की धमाकेदार जीत के हीरो मैथ्यू वेड (Matthew Wade) और मार्कस स्टोइनिस रहे. सबसे ज्यादा तारीफ उस पाकिस्तानी बल्लेबाजी की हो रही है जिसने दो दिन ICU में रहने के बाद सेमीफाइनल की मैच में उतरने का फैसला लिया।

बताया जा रहा है की फेफड़ों में इंफेक्शन होने की वजह से हॉस्पिटल पहुंचे रिजवान इस कदर देश की जर्सी पहनकर मैदान पर उतरे मानो उनको कुछ हुआ ही नहीं था। आपको बता दे की कप्तान बाबर आजम के इस जोड़ीदार ने सेमीफाइनल मैच में कंगारू गेंदबाजों को जमकर धोया और 67 रनों की शानदार पारी भी खेली। हालांकि, गेंदबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के चलते टीम का फाइनल में पहुंचने का सपना साकार नहीं हो सका।

जानकारी के लिए बता दे की पाकिस्तान टीम के बैटिंग कोच मैथ्यू हेडन ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा, ‘मोहम्मद रिजवान फेफड़े में इंफेक्शन के चलते इस मैच से एक रात पहले हॉस्पिटल में थे। वह एक वॉरियर हैं। उनका प्रदर्शन इस पूरे टूर्नामेंट में लाजवाब रहा और उनके पास काफी साहस है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.