apanabihar.com 3 4

हिंदुस्तान ही नही बल्कि पुरे एशिया के सबसे धनी व्यक्ति के बारे में तो आपने सुना ही होगा. जैसा कि आप जानते हैं मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन है और उनके घर इंटीरिया के बारे में तो आपने जाना ही होगा. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) ने एक बयान जारी कर उस खबर को आधारहीन बताया है जिसमें RIL के चेयरमैन मुकेश अंबानी के लदंन में जाकर बसने की बात कही गई थी. RIL ने कहा कि चेयरमैन (मुकेश अंबानी) या उनके परिवार की ऐसी कोई योजना नहीं है.

जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने कहा है कि इस अधिग्रहण से समूह के तेजी से बढ़ते उपभोक्ता कारोबार में इजाफा होगा। साथ ही यह विश्व स्तर पर भारत की मशहूर हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री का भी विस्तार करेगा।

आपको बता दे की रिलायंस द्वारा 592 करोड़ रुपये में लंदन में यह संपत्ति खरीदने के बाद अंबानी और उनके परिवार की विदेश यात्रा को स्टोक पार्क एस्टेट को अपना दूसरा घर बनाने से जोड़ा जा रहा है। वह मुंबई में 4,00,000 वर्ग फुट के घर में रहते हैं। उनका घर ‘एंटीलिया’ शहर के एल्टामाउंट रोड पर स्थित है।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.