Site icon APANABIHAR

बिहार विधानसभा उपचुनाव परिणाम: राजद की हार पर तेज प्रताप यादव- ‘मैं तेजस्वी का दर्द समझ सकता हूं’, देखें Video

apanabihar.com 5 1

बिहार विधानसभा उपचुनाव (Bihar Assembly By-Election) में कुशेश्वरस्थान व तारापुर की दोनों सीटों राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) की हार हुई है। बता दे की दोनों सीटें जनता दल यूनाइटेड (JDU) के खाते में गईं हैं। अमन भूषण हजारी (Aman Bhushan Hazari) और राजीव कुमार सिंह (Rajeev Kumar Singh) ने राजद के गणेश भारती (Ganesh Bharti) व अरुण साह को (Arun Shah) को हराकर जीत हासिल की. बताया जा रहा है की राजद की इस हार से लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े लाल तेजप्रताप यादव (Tejpratap Yadav) आहत नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के लिए सहानुभूति जताई है. तेजप्रताप यादव ने यह भी कहा है कि उन्हें अपने छोटे भाई के दर्द का अहससा है.

Also read: बिहार में एकाएक छाए काले बादल, इन जिलों में 4 दिनों तक बारिश की संभावना

राष्‍ट्रीय जनता दल के विधायक व पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े लाल तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। हार के लिए उन्‍होंने आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव, आरजेडी विधान पार्षद सुनील सिंह और आरजेडी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी को जिम्‍मेदार ठहराया है।

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Also read: IMD अलर्ट: बिहार में चलेगी तेज रफ्तार से हवा, शाम को इन जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

आपको बता दे की तेज प्रताप यादव ने कहा कि कांग्रेस हमारी हमेशा से ही सहयोगी रही है ऐसे में कांग्रेस का साथ छोड़ना सही नहीं है. तेज प्रताप यादव ने कहा कि तेजस्वी यादव कुछ गलत लोगों की संगत में हैं जिससे राजद को नुकसान हो रहा है.

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

Exit mobile version