apanabihar.com 1 1

बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जो साल 2021 में शादी का एलान कर चुके हैं तो कुछ ने चुप्पी साध रखी है। बॉलीवुड के इन सितारों में बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियां शामिल है। आज हम  हम आपको  (Bollywood Couples) बॉलीवुड के उन कपल्स के बारे में बताने जा रह हैं, जो दिसंबर 2021 में शादी कर सकते हैं. 

vicky kaushal katrina kaif

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अफेयर की खबरे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई है। हालांकि दोनों ने शादी की खबरों से इनकार किया है लेकिन चर्चा फिर भी जोरों-शोरों से हो रही है. 

क्या रणबीर कपूर की इस गलती की वजह से टूट गया आलिया के साथ उनका रिश्ता?  जानें इस खबर का सच - Entertainment News: Amar Ujala

रणबीर और आलिया इसी साल दिसंबर में सात फेरे ले सकते है। एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि अगर यह महामारी नहीं आई होती, तो वह 2020 में ही आलिया से शादी कर लेते.

Rajkummar Rao talk his first meet with girlfriend Patralekhaa - पहली  मुलाकात में ही पत्रलेखा ने राजकुमार राव के कैरेक्टर पर उठा दिया था सवाल,  पढ़ें अनसुना किस्सा – News18 Hindi

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और पत्रलेखा (Patra lekha) पिछले कई सालों से रिलेशन में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस प्राइवेट सेरेमनी में राजकुमार और पत्रलेखा के कुछ करीबी दोस्तों को ही इनवाइट किया जाएगा.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.