DJ का टेंशन खत्म! साउंडकोर Select Pro पार्टी स्पीकर लॉन्च, देखें कीमत-फीचर्स

साउंडकोर सिलेक्ट प्रो ने बुधवार को भारत में डेब्यू किया। कहा जाता है कि पोर्टेबल स्पीकर की 6,700mAh बैटरी के साथ कुल प्लेबैक समय 16 घंटे तक है। दो कस्टमाइज्ड ड्राइवर्स और चार पैसिव रेडिएटर्स से लैस, इसमें कंपनी की बासअप टेक्नोलॉजी के साथ कुल 30W तक का आउटपुट है। सेलेक्ट प्रो स्पीकर्स साउंडकोर द्वारा भारत में लॉन्च किए गए पार्टी स्पीकर्स की पिछली सीरीज से अलग हैं। यह फ्लिपकार्ट पर 7,999/- रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। ब्लैक कलर का ये स्पीकर 18 महीने की वारंटी के साथ आता है। एंकर द्वारा साउंडकोर सेलेक्ट प्रो में पानी के प्रतिरोध के लिए IPX7 रेटिंग भी है, और इसे सबमर्सिबल कहा जाता है।

यह भी पढ़ें  Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी! अब पूरे 1 महीने का मिलेगा रिचार्ज, खत्म हुआ 28 दिन का झंझट

बीट-ड्रिवन लाइट शो फीचर से लैस
निर्बाध पोर्टेबिलिटी के लिए डिज़ाइन किया गया, सेलेक्ट प्रो एक मजबूत डिज़ाइन के साथ आता है और कहीं भी ले जाने के लिए टॉप पर एक हैंडल से लैस है। नया लॉन्च किया गया स्पीकर अपने बीट-ड्रिवन लाइट शो के साथ कभी भी – कहीं भी पार्टी सेट करता है। एलईडी म्यूजिक से मेल खाने और मस्ती का माहौल बनाने के लिए ब्लिंक और डांस करते हैं। यह स्पीकर पार्टीकास्ट फीचर के साथ आता है जो सभी साउंडकोर ऑडियो डिवाइसों में लाइट और ऑडियो को सिंक्रोनाइज़ करता है, जिससे पार्टी को बेहतरीन वाइब्स मिलती है।

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : Jio ने लॉन्च किया 300 रुपये से भी कम का क्रिकेट Plan, मिलेगा Disney+Hotstar और 15GB डेटा

साउंडकोर सेलेक्ट प्रो स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स
साउंडकोर के नए लॉन्च किए गए पोर्टेबल स्पीकर में दो कस्टमाइज्ड ड्राइवर और चार पैसिव रेडिएटर हैं जो इसे बासअप टेक्नोलॉजी के साथ 30W तक का कुल आउटपुट देते हैं। उपयोगकर्ता साउंडकोर ऐप के माध्यम से साउंडकोर सेलेक्ट प्रो के लिए इक्वलाइज़र सेटिंग्स को कस्टमाइज़ करने में सक्षम होंगे एंड्रॉयड तथा आईओएस ब्लूटूथ v5 के माध्यम से कनेक्टेड डिवाइस।