देखिए महिलाएं कैसे बना रही हैं Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, CEO ने शेयर किया वीडियो

भारत में रोजगार खोज रही महिलाओं के लिए ओला ऑटो कंपनी की तरफ से बहुत बड़ी खुश खबरी आ रही है। बता दे की ओला ऑटो कंपनी ने भारत के मार्केट में ई-स्कूटर लाने के बाद एक और बड़ी पहल की है। आकर्षक लुक और कीमत के साथ एडवांस फीचर्स से लैस इस स्कूटर को लोगों ने हाथो हाथ लिया है। बेहद ही कम समय में इस स्कूटर ने शानदार बुकिंग दर्ज की है। अब कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इस स्कूटर की मेकिंग का एक वीडियो साझा किया है।

ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है कि ओला फ्यूचरफैक्ट्री के शॉप फ्लोर पर महिला कर्मचारी डिलीवरी से पहले ओला एस1 स्कूटर का उत्पादन बढ़ा रही हैं। भाविश अग्रवाल ने अपने ट्वीट में स्कूटर के निर्माण का एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “स्कूटर का उत्पादन अपने चरम पर है। हमारे FutureFactory में महिलाएं तेजी से उत्पादन बढ़ा रही हैं!”

यह भी पढ़ें  जियो ग्राहकों को झटका: जिओ ने अपने इस प्लान की कीमत में किए 150 रुपए का इजाफा, यहां देखें...

हाल ही में ओला के सीईओ अग्रवाल ने कंपनी के पहले हाइपरचार्जर को लॉन्च करने की घोषणा की थी। इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर ओला इलेक्ट्रिक के पहले हाइपरचार्जर में चार्ज होने वाले ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की तस्वीरें भी साझा की थी। कंपनी का लक्ष्य भारत के 400 शहरों में अपने हाइपरचार्जर नेटवर्क के तहत 1 लाख से अधिक चार्जिंग पॉइंट स्थापित करना है। ओला का दावा है कि चार्जिंग पॉइंट 18 मिनट की चार्जिंग के साथ 75 किमी की रेंज प्रदान करेंगे।

बीते दिनों कंपनी ने इस स्कूटर के लॉन्च के समय इसकी बुकिंग शुरू की थी, और पहले फेज में स्कूटरों को शानदार प्रतिक्रिया मिली है। अब कंपनी 1 नवंबर से फिर से इस स्कूटर की बुकिंग शुरू करेगी।

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : BSNL यूजर्स को जल्द मिलेगा 4g और 5g सर्विस, जानें पूरी खबर