हरियाणवी डांसर सपना के बेटे का नाम पता चलते ही ट्रोल हो गए सैफ अली खान और करीना कपूर जाने वजह

हरियाणवी क्वीन डांसर सपना चौधरी के बेटे का पहला जन्‍मदिन 4 अक्‍टूबर को मनाया गया। मगर जन्‍मदिन से ज्‍यादा चर्चा सपना चौधरी के बेटे के नाम की हो रही है। पहले जन्‍मदिन पर सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम सार्वजनिक कर दिया। मगर उनके नाम साझा करते ही नाम का कनेक्‍शन करीना कपूर और सैफ अली खान से जोड़ा जा रहा है। दरअसल वजह ही ऐसी है। सैफ अली खान के बेटे का नाम तैमूर रखने पर जहां काफी आलोचना हुई थी, वहीं सपना चौधरी के बेटे का नाम जानकर सभी उनकी तारीफ करने में जुटे हैं। लिहाजा इंटरनेट मीडिया पर सैफ अली खान और करीना कपूर को फिर से उनके बेटे के नाम की वजह से ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें  जयमाला की स्टेज पर ही दुल्हन पर टूट पड़ा दूल्हा और जमकर हुई हाथापाई, फिर ससुराल वालों ने जमाई राजा का बनाया ऐसा हाल..

गौरतलब है कि करीना सैफ के पहले बेटे का नाम तैमूर है। जब उन्होंने बेटे का यह नाम रखा था तो लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला था। यह विवाद काफी दिनों तक चला था। हालांकि अभी तक लोग सैफ करीना को बेटे का नाम तैमूर रखने के लिए खरी खोटी सुनाते रहते हैं। अब जब सपना ने अपने बेटे का नाम पोरस रखा तो लोगों ने एक बार फिर करीना-सैफ की क्लास लेना शुरू कर दिया।

आखिर क्यों ट्रोल हुए करीना

सपना चौधरी ने अपने बेटे का नाम पोरस रखा है, जिन्होंने भारतीय जमीन पर विदेशी ताकतों का डटकर सामना किया। वहीं सैफ-करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा है, जिसने भारत पर आक्रमण करते हुए यहां के लोगों पर काफी जुल्म किया था। इंटरनेट मीडिया पर लोग दोनों सेलिब्रिटी के बेटों की नाम की तुलना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें  एक विवाह ऐसा भी: इस शादी में नहीं होगा दूल्हा, खुद से ही शादी करेगी ये लड़की, रस्में निभाकर हनीमून पर भी जाएगी