जिस सेलुलर जेल में वीर सावरकर ने काटी थी काला पानी की सजा, कंगना ने जाकर झुकाया शीश

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत अपने बेबाक अंदाज की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। वह देश में चल रहे राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं और अब एक बार फिर कंगना रणौत ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद उनकी चर्चा हर जगह हो रही है। आज यानी मंगलवार को कंगना रणौत अंडबार निकोबार गईं। यहां पर कंगना उस सेलुलर जेल में जा पहुंचीं, जहां पर वीर सावरकर काला पानी की सजा काट रहे थे। इतना ही नहीं, कंगना ने यहां पर वीर सावरकर की तस्वीर के आगे अपना शीश भी झुकाया। इस खास मौके की तस्वीरें कंगना रणौत ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें  Samantha Ruth Prabhu ने विराट कोहली के 'पुष्पा' गाने पर किए डांस पर दिया रिएक्शन, देखें वायरल Video

कंगना द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, वह वीर सावरकर की तस्वीर के आगे सिर झुकाए बैठी हुई हैं। दूसरी तस्वीर में वीर सावरकर के कक्ष की झलक दिखाई गई है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, कंगना सिर उठाए वीर सावरकर की तस्वीर की ओर देख रही हैं। तीसरी तस्वीर में कंगना वीर सावरकर को नमन करती नजर आ रही हैं।

अपनी पोस्ट में कंगना लिखती हैं, “समुद्र के बीच में इस छोटे से द्वीप से बचना असंभव है, फिर भी अंग्रेजों ने वीर सावरकर जी को जंजीरों में डाल दिया, एक मोटी दीवार वाली जेल बनाई और उन्हें एक छोटी काल कोठरी में बंद कर दिया। इस डर की कल्पना करें कि अंग्रेज़ कितने कायर थे। यह जेल आजादी का सच है न कि वो जो हमें हमारी किताबों में पढ़ाते हैं। स्वतंत्रता संग्राम के इस सच्चे नायक को मेरा कोटि कोटि नमन। जय हिंद!”

यह भी पढ़ें  उड़ीसा की लड़की को बिहार में मिला उसका बिछड़ा प्यार, पुलिस ने किया कुछ ऐसा कि बोले प्रेमी-प्रेमिका...