महेेंद्र सिंह धोनी के आशियानों में जुड़ा नया चैप्टर, जानें किस शहर में है माही का नया घर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को महाराष्ट्र राज्य काफी रास आ गया है। मुंबई में तैयार हो रहे घर के बाद माही ने पुणे में भी अपना एक आशियाना बना लिया है। पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ में धोनी ने नया घर खरीदा है। धोनी इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आए थे और उनकी अगुवाई में टीम का प्रदर्शन शानदार रहा था।

अब आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच सितंबर-अक्टूबर में यूएई में खेले जाएंगे। धोनी ने रावेतो के एस्टाडो प्रेसिडेंशियल सोसाइटी में अपना नया घर लिया है। धोनी आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद इस समय रांची में अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं।

यह भी पढ़ें  शाहरुख खान अमेरिका में बनाएंगे क्रिकेट स्टेडियम, वर्ल्ड क्लास का होगा सबकुछ

हाल ही में वाइफ साक्षी धोनी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें धोनी अपने नए घोड़े चेतक को दुलार करते हुए दिखाई दिए थे। धोनी का एक घर मुंबई में भी बन रहा था जिसकी तस्वीरें साक्षी ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। माही अपने फॉर्महाउस पर कुछ समय पहले खेती करते हुए भी नजर आए थे।

धोनी ने वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद खुद को क्रिकेट से दूर कर लिया था और साल 15 अगस्त, 2020 को संन्यास का ऐलान कर दिया था। हालांकि, वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में पिछले दो सीजन से खेल रहे हैं। धोनी अपनी कप्तानी में सीएसके को तीन दफा चैंपियन बना चुके हैं और कप्तान के तौर पर उनका रिकॉर्ड इस टी-20 लीग में बेहद दमदार रहा है। बीसीसीआई एसजीएम में आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों को यूएई में करवाने का फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें  बिहार में क्रिकेट की बदहाली से नाराज हैं सबा करीम, टीम सेलेक्शन पर भी उठाए सवाल