इतने बड़े मैच में राहुल के साथ हुआ बेईमानी अंपायर ने नो बॉल पर दे दिया आउट?

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबलों के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों पर दबाव होता है। दोनों टीमों जीत दर्ज करने के लिए अपना सबकुछ लगा देती हैं। लेकिन प्रशंसकों निराश तब होते हैं जब अंपायर कोई चूक कर देते हैं और टीमों को उसका खामियाजा भुगतना पड़ता है। ऐसा ही वाकया रविवार को दुबई में भारत पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भारतीय पारी के दौरान अंपायर ने बड़ी भूल कर दी। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पारी के तीसरे ओवर की पहली गेंद पर शाहीन अफरीदी के खिलाफ बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए। उन्होंने 8 गेंद में 3 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें  IND vs SA: टी-20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान, अफ्रीका के ये धुरंधर लेंगे भारत से पंगा

लेकिन बाद में पता चला कि जिस गेंद पर राहुल को अंपायर ने आउट करार दिया वो नो बॉल थी। इन दिनों तीसरे अंपायर को नो बॉल पर नजर रखने की जिम्मेदारी दी गई है। लेकिन वो बड़ी चूक कर बैठे और राहुल को पवेलियन वापस लौट गए।

ट्वीटर पर गुस्सा निकाले फैंस

भारत के ओपनर बल्लेबाज़ kl राहुल को एक नो बॉल पर आउट दिए जाने पर ट्विटर पर फैंस जमकर भड़के हैं. अंपायर के ऊपर फैंस ने जमकर अपना गुस्सा निकाला है. लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देकर अंपायरों की क्लास लगा रहे हैं. दरअसल राहुल करारी फॉर्म में थे और उनका ऐसे आउट दिया जाना टीम इंडिया के लिए एक बड़ा नुकसान है |

यह भी पढ़ें  ईशान किशन लेना चाहते है ऋषभ पंत की जगह ? कहा- मुझे विकेटकीपिंग पसंद है मुझे मौका दिया जाए तो….