पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ होंगे भारत के अगले हेड कोच, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया जवाब…

भारत के क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई के वर्तमान प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने राहुल द्रविड़ के अगले हेड कोच बनने को लेकर चल रही चर्चाओं का पहली बार खुलकर जवाब दिया है। गांगुली ने कहा है कि इसको लेकर अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हैं और उन्होंने भी ऐसी रिपोर्ट्स सिर्फ न्यूजपेपर में पढ़ी है। टी-20 विश्व कप के बाद मौजूदा हेड कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल खत्म हो रहा है और अगले कोच के लिए बीसीसीआई ने आवेदन मांगे हैं। बता दे की इस आयोजन t20 मैच के बाद वर्तमान कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल ख़त्म हो जाएगा |

अभी तक राहुल द्रविड़ के तरफ से कोई सुचना नहीं मिला है | उन्होंने अधिकारिक तौर पर कोई नोटिस जारी नही किये है | अगर वह राहुल द्रविड़ अप्लाई करना चाहेंगे तो वह करेंगे। वह इस समय नेशनल क्रिकेट एनसीए के डायरेक्टर हैं। वह हमसे दुबई मिलने आए थे ताकि वह एनसीए को लेकर बातचीत कर सकें। वह किसी तरह से उसको आगे लेकर जा सकते हैं। हम सभी का मानना है कि इंडियन क्रिकेट के भविष्य को डेवलेप करने में एनसीए का काफी बड़ा रोल रहा है।

यह भी पढ़ें  स्मृति मंधाना ने इंटरनेशनल क्रिकेट में हासिल किया ये मुकाम, मिताली-हरमनप्रीत कौर की क्लब में मिली एंट्री

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आगे कहा, ‘इसको लेकर हमारी उनसे पहले बात हुई थी कि वह सीनियर टीम के कोच का रोल लेना चाहते हैं, लेकिन उन्होंने दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। उनका स्टैंड अभी भी वैसा ही है। उन्होंने हमारे से कुछ समय मांगा है। देखते हैं क्या होता है।’ टी-20 वर्ल्ड कप के बाद रवि शास्त्री का कार्यकाल खत्म हो जाएगा और उन्होंने पहले ही संकेत दे दिए हैं कि वह इस पद पर आगे बने रहना नहीं चाहते हैं। बॉलिंग कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर भी शायद ही आगे टीम इंडिया के साथ नजर आए।

यह भी पढ़ें  अच्छी खबर : Jio ने लॉन्च किया 300 रुपये से भी कम का क्रिकेट Plan, मिलेगा Disney+Hotstar और 15GB डेटा