IND vs PAK, T20 World Cup 2021: वाराणसी की गंगा आरती में टीम इंडिया की जीत की प्रार्थना, आज है मुकाबला

टी-20 विश्व कप 2021 में सुपर 12 स्टेज के मुकाबले शुरू हो गए हैं। लेकिन भारत-पाकिस्तान ही नहीं दुनिया भर के क्रिकेट फैन्स को आज होने वाले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने वाला है। हर क्रिकेट फैन्स को इस मैच का इंतजार है और भारत की जीत के लिए दुआओं का सिलसिला शुरू हो चुका है। भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में कभी नहीं हारी है. इस बार कोहली एंड कंपनी भी विपक्षी टीम पर अपना अजेय अभियान जारी रखने के इरादे से उतरेगी.

रविवार शाम भारतीय क्रिकेट टीम के प्रशंसकों ने गंगा आरती के दौरान दीपमालाओं से विजयी भवः सजाकर टीम इंड़िया के लिए प्रार्थना की. इस दौरान सभी लोगों ने अपने हाथ में एक-एक भारतीय खिलाड़ी की तस्वीर भी रखी थी और भारतीय टीम की जीत की दुआ मांग रहे थे. पूरी आरती के दौरान मां गंगा से भक्तों ने टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना की और पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा जारी रखने वाले विजय रथ को आगे बढ़ते रहने की भी मां गंगा से कामना की. इस दौरान ना केवल आरती आयोजकों, बल्कि आम श्रद्धालुओं ने भी भारत-पाकिस्तान मैच के लिए बेसब्री जाहिर करते हुए टीम इंडिया को विजई बनाने के लिए दीप जलाकर प्रार्थना करने की बात बताई.

यह भी पढ़ें  Virat Kohli खेल रहे 100वां टेस्ट, मैदान पर पहुंचीं वाइफ अनुष्का तो सोशल मीडिया पर भिड़े लोग

पूरी आरती के दौरान मां गंगा से भक्तों ने टीम इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना की और पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा जारी रखने वाले विजय रथ को आगे बढ़ते रहने की भी मां गंगा से कामना की। इस दौरान ना केवल आरती आयोजकों, बल्कि आम श्रद्धालुओं ने भी भारत-पाकिस्तान मैच के लिए बेसब्री जाहिर करते हुए टीम इंडिया को विजई बनाने के लिए दीप जलाकर प्रार्थना करने की बात बताई।