apanabihar.com 4 1

बिहार के लखीसराय जिले के रामगढ़ चौक प्रखंड में 20 अक्टूबर को पंचायत चुनाव होना है। सभी आठ पंचायतों में पंचायत सरकार की ताजपोशी को लेकर अभ्यर्थियों के बीच राजनीतिक सरगर्मी उफान पर है। खेत खलिहान, दालान से लेकर घर-घर सिर्फ चुनाव और किसकी होगी जीत किसकी होगी हार की चर्चा हो रही है। प्रखंड अंतर्गत जिला परिषद निर्वाचन क्षेत्र संख्या 10 से चुनाव लड़ रही सात महिला अभ्यर्थियों के बीच चुनावी घमासान मचा हुआ है।

Also read: Bihar Weather News: बिहार के इन 12 जिले में 2 दिन कहर बरपाएगी गर्मी, रहेगा 44 डिग्री टेंपरेचर

खुशबू बिहार के लखीसराय के रामगढ़ प्रखंड से आती है। खुशबू बीए के अंतिम वर्ष की छात्रा है। पिता सरकारी शिक्षक हैं। इसी साल के दिसंबर में खुशबू की शादी होनी है। ससुर बैंक मैनेजर के पद से रिटायर हुए हैं। ससुर के ही कहने पर खुशबू ने पंचायत चुनाव में अपनी उम्मीदवारी तय की। ना तो ससुराल में खुशबू का कोई राजनीतिक पृष्ठभूमि है ना ही अपने घर में इसके बावजूद खुशबू ने पहले ही बार में जिला परिषद जैसे महत्वपूर्ण पद का चुनाव 11000 मतों से जीत लिया है।

Also read: Bihar Weather Today : बिहार में बिगड़ने वाला है मौसम, इन जिलों में बारिश की संभावना

जीते हुए जिला परिषद खुशबू कुमारी ने अपनी जीत का श्रेय आम लोगो को देते हुए कहा कि आप सबकी मेहरबानी से मैं इतने ऊंचे मुकाम तक पहुंची हूं। और मै आज संकल्प लेती हू | बिहार के बेटियों को सशक्त बनाने के लिए खुशबू मेहनत करेगी। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान को और भी आगे ले जाने के लिए खुशबू काम करने के लिए प्रयासरत है। महज 22 साल की उम्र में जिला परिषद बनने वाले खुशबू को हर कोई इनकी कामयाबी पर बधाई दे रहा है।

Also read: पटना के लोगो के लिए अच्छी खबर, आनंद विहार और पटना के लिए चलेंगी समर स्‍पेशल ट्रेनें

Also read: अब बिहार में होगा इंटरनेशनल क्रेकेट मैच, एक साथ बैठ सकेंगे 50 हजार दर्शक

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.