Royal Enfield जल्द ला रही सबसे पावरफुल बाइक RE Super Moto, यहां दिखेगी पहली झलक

पॉप्युलर बाइक मेकर कंपनी रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) भारतीय बाजार में कई नए प्रोडक्ट लाने की तैयारी में है। हाल ही में आई न्यू-जेनरेशन Classic 350 के बाद कंपनी का अगला प्रोडक्ट 650 सीसी क्रूजर बाइक हो सकती है। इसे कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रॉयल एनफील्ड इस साल इटली में 2021 EICMA शो के दौरान अपनी नई 650 सीसी क्रूजर बाइक Royal Enfield Super Moto शोकेस करने वाली है, जो बेहतरीन लुक और पावरफुल फीचर्स से लैस होगी।

ताजा रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि कंपनी मिलान में होने जा रहे EICMA 2021 इवेंट में नए 650cc क्रूजर को पेश कर सकती है। साथ ही कई अन्य प्रोडक्ट भी लाए जाएंगे, जिनकी भारत में बिक्री होने जा रही है। नई बाइक में कंपनी की वर्तमान 650 ट्विन (कॉन्टिनेंटल जीटी 650 और इंटरसेप्टर 650) वाले ही प्लेटफॉर्म और इंजन का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह 648cc का ट्विन सिलिंडर ऑयल कूल्ड इंजन होगा, जो 47 hp की दमदार पावर और 52 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। 

यह भी पढ़ें  Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी! अब सिर्फ Rs 150 से कम में 1GB डेली डेटा के साथ मिलती है अनलिमिटेड कॉलिंग

देखने में होगी शानदार
देसी कंपनी की अपकमिंग बाइक Royal Enfield Super Moto 650 के संभावित लुक, फीचर्स, इंजन और पावर की बात करें तो यह देखने में अपकमिंग क्रूजर बाइक Royal Enfield KX Concept बाइक से मिलती-जुलती होगी। इसमें राउंड हेडलैंप, राउंड टेललैंप्स और टर्न इंडिकेटर, बड़ी विंड स्क्रीन, अलॉय व्लील्ज के साथ ही स्लेंडर फ्यूल टैंक देखने को मिलेंगे। इसकी पहियों की साइज काफी बड़ी होगी।