शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के बाद ये दोनों बॉलीवुड एक्टर भी खरीद सकते है IPL की टीम

IPL के 14वें सीजन बीत चुकी है अब बारी आई है 15वें सीजन यानी आईपीएल 2022 (IPL 2022) की इसके लिए चर्चाओं का बाजार गर्म हो चुका है। वहीं अगले सीजन में दो नई टीमें भी जुड़ने वाली हैं। इन दोनों टीमों को खरीदने और ऑक्शन में शामिल होने के लिए अब एक फेमस बॉलीवुड कपल ने भी दिलचस्पी जताई है। आईये जानते है पुरे विस्तार से इस खबर को

लीग के 15वें सीजन यानी आईपीएल 2022 (IPL 2021) के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अभी से कमर कस चुका है और इसकी तैयारियों का पहला चरण अगले हफ्ते पूरा होने जा रहा है. ये है- दो नई टीमों का ऐलान. बीसीसीआई अगले हफ्ते दो नई फ्रेंचाइजियों का ऐलान कर देगी, जिससे आईपीएल 2022 में 8 के बजाए 10 टीमों के बीच टक्कर होगी. अब दो नई फ्रेंचाइजी किसे मिलेंगी, इस पर अटकलें जारी हैं. कई बड़ी कंपनियों को दावेदार माना जा रहा है, लेकिन एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, नीलामी की रेस में बॉलीवुड की एक सुपरस्टार जोड़ी भी अपनी दावेदारी पेश करने जा रही है.

यह भी पढ़ें  Aliya Naaz: बिहार से पढ़ाई कर OTT Platform पर तहलका मचा रही आलिया नाज उर्फ मिसेज टीचर

शाहरुख खान-जूही चावला और प्रीति जिंटा के बाद आईपीएल के मैदान में फिल्म इंडस्ट्री के दो और बड़े चेहरे अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए तैयार हैं. समाचार मैगजीन आउटलुक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के ‘पावर कपल’ और मौजूदा दौर के दो सबसे बड़े सुपरस्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नई टीमों के लिए बोली लगाने जा रहे हैं.

उन्होंने ये भी जानकारी दी थी कि किसी भी विदेशी कंपनी को आईपीएल मीडिया प्रसारण अधिकार तभी मिलेंगे जब उसकी भारतीय शाखा हो। पिछली बार टीवी और डिजिटल मीडिया अधिकार स्टार इंडिया ने सोनी को हराकर खरीदे थे। बोर्ड 25 अक्टूबर को दुबई में टेंडर आमंत्रित करने की घोषणा करेगा। उसी दिन दो नई आईपीएल टीमों की भी घोषणा की जाएगी।

यह भी पढ़ें  एक बार फिर बदली 'पृथ्वीराज' की रिलीज़ डेट, Akshay Kumar ने फैंस को दी ये गुड न्यूज़