दिवाली पर पैसे खर्चकर बन सकते हैं ‘लखपति’,मिल रहा है 1 लाख रुपये जीतने का मौका

दिवाली पर शॉपिंग तो हम सभी करते हैं। लेकिन कभी सोचा है कि अपनों के लिए खरीदारी करने पर भी आप 1 लाख रुपये जीत सकते हैं। देश में डिजिटल पेमेंट की बढ़ती लोकप्रियता के बीच डिजिटल पेमेंट से जुड़ी कंपनियों के साथ बैंक भी ग्राहकों को प्रोत्साहित करने के लिए खास ऑफर पेश कर रहे हैं। शॉपिंग करते हुए अगर आप एक लाख रुपये जीत जाते हैं तो निश्चित ही मुंह से निकलेगा Happy Diwali.

Paytm से जीतें 1 लाख रुपये

इस बीच देश की सबसे लोकप्रिय पेमेंट एप पेटीएम सबसे बड़ा ऑफर लेकर आई है। यदि आप पेटीएम का इस्तेमाल करते हैं तो आप पेटीएम के जरिए 1 लाख रुपये तक का इनाम जीत सकते हैं। पेटीएम ने सोमवार को कहा कि त्योहारी सीजन के दौरान मार्केटिंग अभियानों पर कंपनी 100 करोड़ रुपये खर्च करेगी। पेटीएम के ऑफर में यूपीआई पेमेंट, ‘बाय नाउ पे लेटर’ जैसी पोस्टपेड सर्विस और वॉलेट पेमेंट शामिल हैं। इस अभियान के तहत दौरान हर दिन 10 भाग्यशाली विजेता 1 लाख रुपये जीतेंगे। 10,000 विजेताओं को 100 रुपये कैशबैक मिलेगा, जबकि अन्य 10,000 उपयोगकर्ता 50 रुपये कैशबैक जीतेंगे।

यह भी पढ़ें  घर बनाने वालों की बल्ले-बल्ले सरिया के दाम में भारी गिरावट, ₹7000 तक की आई कमी, जानिये ताजा भाव?

Paytm ने इस फेस्टिव सीजन के लिए 100 करोड़ रुपये के गिफ्ट देने की घोषणा की है. इन ऑफर्स के पीछे एटीएम का मकसद में डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देना, यूजर्स को मनी ट्रांसफर, पेटीएम वॉलेट और पेटीएम पोस्टपेड के लिए पेटीएम यूपीआई का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने के लिए जागरुक करना है. यह ऑफर 14 नवंबर तक चलेगा.