इंडिया जीत सकता है T20 World Cup लेकिन ये तीन टीमो से रहना होगा सावधान – Suresh Raina

भारत के पूर्व दिग्गज पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने एक बयान दिए है टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड कप जीतने का फेवरेट बताया है। लेकिन इसके साथ  उन्होंने ये भी कहा है कि पुरे मैचो में तीन टीम ऐसी हैं जिनसे भारत को सावधान रहने की जरूरत है। टीम इंडिया 24 अक्तूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी। 

रैना ने इन टीमो से बोले इंडिया को सावधान रहने के लिए :

सुरेश रैना को लगता है कि मौजूदा चैंपियन वेस्टइंडीज पर टीम इंडिया को नजर रखनी होगी, आखिरकार वह दो बार के चैंपियन जिन्होंने भारत को पिछले टी 20 विश्व कप से बाहर कर दिया था। कैरेबियन टीम ने भारत को सेमीफाइनल में हराया था उसके बाद वेस्टइंडीज ने फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड पर रोमांचक जीत दर्ज कर खिताब जीता। रैना ने मीडिया से बात करते हुए कहा, वेस्टइंडीज की जो टीम है वह निडर होकर क्रिकेट खेलने जा रही है, भारत को खासकर पावर प्ले में विकेट लेने होंगे, जब हम उनका सामना करेंगे, वेस्टइंडीज के पास नंबर 1 से 10 तक के बल्लेबाज हैं और उनके पास काफी छक्के मारने वाले हिटर भी हैं।

यह भी पढ़ें  India vs Sri Lanka : धर्मशाला में सीरीज खत्म करने की तैयारी में भारतीय टीम

और इसके अलावा श्रीलंका और अफगानिस्तान से भी सतर्कता जरूरी :

फिर रैना ने आगे बताये की भारत के लिए दूसरी टीम श्रीलंका खतरा बन सकती है। श्रीलंका ने हाल ही में अपने क्वालीफाई मुकाबले जीतकर सुपर 12 में जगह बनाई है, जुलाई में श्रीलंका की टीम भारत को टी-20 सीरीज में हरा चुकी है।

और रैना ने बताये की इंडिया के लिए खतरनाक साबित हो सकता है ये तीसरी टीम भारत के पूर्व बल्लेबाज़ सुरेश रैना का मानना है की अफगानिस्तान के स्पिनर मैच में अहम भूमिका निभा सकते हैं जिनसे सतर्क रहने की जरूरत है। रैना ने कहा, अफगानिस्तान और श्रीलंका जैसी अन्य टीमें हैं, जिनके बारे में कोई बात नहीं कर रहा है। श्रीलंकाई टीम ने इस साल की शुरुआत में टी20 सीरीज में भारत को हराया था और हमने उनकी नई टीम को ज्यादा नहीं देखा है। 

यह भी पढ़ें  श्रेयस अय्यर ने रचा इतिहास, अपने सरजमीं पर टी20 में ऐसा करने वाले बने पहले भारतीय खिलाड़ी