बड़ी खबर: पटना आ रहे हैं लालू प्रसाद यादव, साथ में राबड़ी देवी और मीसा भारती भी आ रहीं बिहार

राजद सूप्रीमो यानी राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पटना आ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वे रविवार को बिहार की राजधानी पटना आएंगे। उनके साथ राबड़ी देवी और राज्य सभा सांसद मीसा भारती के भी बिहार आने की सूचना है। मिली जानकारी के मुताबिक लालू के पटना (बिहार) आने के बाद भी उनके सेहत का ध्यान राबड़ी देवी और मीसा भारती रखेंगी, इसी कारण ये दोनों भी साथ आ रही हैं.

एक बड़े अंतराल के बाद लालू का बिहार आगमन हो रहा है। बताया जा रहा है की लालू यादव को बिहार के पटना आने को लेकर डॉक्टर से सलाह ली गयी है। यह भी बताया जा रहा है कि लालू यादव बिहार की राजधानी पटना में डॉक्टर की देखभाल के बीच राबड़ी देवी और बड़ी बेटी मीसा भारती की देखरेख में रहेंगे। इसके साथ हीं लालू यादव के बिहार की राजधानी पटना आने को लेकर उठे कई अटकलों पर विराम लगता दिख रहा है।

यह भी पढ़ें  बिहार के 26 जिलों में 75 इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग स्टेशन तैयार, 2070 तक शून्य उत्सर्जन का टारगेट

ज्यादा लोगों से नही मिलेंगे लालू

लालू प्रसाद यादव पटना आना चाहते थे। लेकिन उनके स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर उन्हें बिहार आने का परमिशन नही दे रहे थे। पूरा हेल्थ एग्जामिनेशन, खान पान और दैनिक रुटीन को लेकर डॉक्टरी सलाह के पूर्ण पालन के आश्वासन पर डॉक्टर ने उन्हें आने की अनुमति दी है।