शाहरुख खान को बेटे के लिए मज़ाक करने वाले सामने होंगे तो सेल्फी के लिए दौड़ेंगे – उर्फी जावेद

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान इस वक्त बुरे मुश्किल समय का सामना कर रहे हैं। उनका बेटा आर्यन जेल में है। इस घड़ी में इंडस्ट्री के लोग उनको सपोर्ट कर रहे हैं वहीं उनके कई फैंस भी साथ हैं। दूसरी ओर ऐसे लोग भी हैं जो शाहरुख खान पर उनकी परवरिश और बेटे को लेकर नेगेटिव कॉमेंट्स कर रहे हैं। टीवी ऐक्टर उर्फी जावेद का कहना है कि ट्रोल करने वालों के सामने शाहरुख होंगे तो वे ही सेल्फी के लिए दौड़ेंगे।

वहीँ टीवी ऐक्ट्रेस उर्फी जावेद को उनके आउटफिट्स के लिए ट्रोल किया जाता है। उर्फी ने बताया कि जो लोग मुझे पसंद नहीं भी करते, जब वे सामने होते हैं तो  मुझे पता है कि सामने से गाली नहीं देंगे। वे सेल्फी या ऑटोग्राफ ही मांगते हैं। जैसे शाहरुख खान को लोग ट्रोल कर रहे हैं, अगर वह सामने आ जाएंगे तो सेल्फी के लिए दौड़ेंगे। अभी लोग बोल रहे हैं तेरा बेटा ये वो, यही लोग सेल्फी के लिए खड़े होंगे। लोगों में सामने कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं है। इसी तरह अगर मैं लोगों के कहने की परवाह करती रहती तो वहां कैसे पहुंचती जहां आज हूं। 

यह भी पढ़ें  जब दीपिका पादुकोण ने ब्रेकअप के बाद उड़ाया था रणबीर कपूर का मजाक, कही थी ये बात!

उर्फी जावेद एक शो में उनकी जर्नी लंबी नहीं रही हालांकि उन्हें काफी पॉप्युलैरिटी मिल गई। उर्फी अक्सर अपने आउटफिट्स के लिए ट्रोल की जाती हैं। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि वह अपने कपड़े पुराने आउटफिट्स से बनाती हैं और इसके ट्यूटोरियल भी शेयर करती हैं।