apanabihar 8 38

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग खान की नाम से प्रचलित सलमान खान को भला कौन नही जानता इन्हें सिर्फ भारत ही नही बल्कि देश विदेश के लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं। उनकी फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कारोबार करती हैं। हालांकि बॉलीवुड अभिनेता सलमान फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। भले ही अभिनेता ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। ऐसे में एक बार एक लड़की ने उनसे कहा कि तुम गोरी लड़कियों से जुड़ते रहो। जिसका सलमान ने मजेदार जवाब दिया।आईये जानते है एक्टर की शानदार जवाब….

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सलमान का एक पुराना वीडियो आग की तरह काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो उस वक्त का है जब सलमान नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में पहुंचे थे। शो में तीनों ने खूब मस्ती की |

उसी के दौरान एक महिला फैन सलमान खान से सीधा सवाल कर देती है वह पूछती है की सर में आपसे बहुत नाराज़ हु | फिर एक्टर का जवाब आता है की मै तुम्हे मानूँगा भी नही | फिर एक्टर सलमान खान पूछते है की अच्छा क्यूँ नाराज़ हो? तब वह लड़की आगे बताती है की ‘आए दिन…सर, गोरी लड़कियों से जुड़ते रहो।’

जिसके बाद कपिल उस महिला से कहते हैं, आपको किसने बताया? फैन कहता है हां हमने सुना। इस पर सलमान हैरानी से पूछते हैं, ‘गोरी लड़कियों, कोई मिसाल।’ फिर महिला उसे एक उदाहरण देती है। फिर कपिल उस महिला से पूछते हैं कि जब वह (सलमान) ऐसी लड़कियों से बात करते हैं तो क्या आपको अच्छा नहीं लगता? इस पर महिला कहती है, ‘केवल विदेशी ही क्यों, हम जैसी देसी लड़कियां क्यों नहीं?’ सलमान खान हंसते हुए कहते हैं, ‘मुझे विदेशी सामान पसंद है।’ यह सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.