Ishan Kishan और Suryakumar Yadav के आईपीएल में खराब प्रदर्शन को लेकर, दिग्गज सुनील गावस्कर ने बड़ी बात कही।

टी-20 वर्ल्ड कप टीम में मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने यूएई में जारी आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं करके दिखाया. हालांकि राजस्थान के ख़िलाफ़ मैच में ईशान किशन ने ताबड़तोड़ 25 गेंदों में नाबाद 50 रन की पारी खेली। कुछ लोग तो सूर्यकुमारऔर किशन को टी-20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर करने के लिए भी कह रहे थे। अब दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने बयान दिया हैै।

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और ईशान किशन (Ishan Kishan) के फॉर्म पर क्या बोले गावस्कर?

डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस यूएई में संघर्ष करती दिखी है और पॉइंट्स टेबल पर सातवें नंबर पर है। रोहित शर्मा की टीम के खराब प्रदर्शन का मुख्य वजह ये भी है कि अबतक सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और हार्दिक पंड्या जैसे खिलाड़ी उस लय में नहीं नजर आयें हैं जिसके लिए वो जाने जाते हैं। 
आईपीएल 2021 में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन के गिरते फॉर्म और आगामी टी 20 विश्व कप के आसपास की संभावनाओं पर बोलते हुए, गावस्कर ने कहा,

यह भी पढ़ें  IPL 2022: इस साल आईपीएल में सुरेश रैना दिखेंगे कोहली के टीम RCB में CSK ने नहीं खरीद कर, कर दी बड़ी चुक

मुझे लगता है कि ये दोनों खिलाड़ी भारत की कैप मिलने के बाद थोड़े हल्के पड़ गए हैं। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे वो कुछ शॉर्ट्स इसलिए लगा रहे हैं क्योंकि वो भारतीय टीम के हिस्सा बन गए हैं। सबसे बड़ी कमी उनके शॉर्ट सिलेक्शन को लेकर है, जिसके कारण वो आसानी से अपना विकेट फेंक दे रहे हैं।”

सुनील गवास्कर (पूर्व भारतीय क्रिकेटर )