Site icon APANABIHAR

बिहार के भागलपुर जिले के चार छात्रों को मिलेंगे सालाना 15 लाख का शानदार पैकेज

apanabihar 8 2 35

बिहार : देश के सबसे कठिन में से एक एग्जाम ट्रिपल आइटी (IIIT) के पहले बैच में शत प्रतिशत विद्यार्थियों का चयन मल्टीनेशनल कंपनी के लिए हुआ है।उसमे बिहार के भी चार लाल है उन्हें बेहतर पैकेज के लिए चुना गया है। अब दूसरे बैच (सत्र : 2018-22) के भी 50 से ज्यादा विद्यार्थियों का चयन मल्टीनेशनल कंपनियों के लिए हुआ है। मंगलवार को संस्थान के चार छात्रों का चयन टूथसी साफ्टवेयर कंपनी में 15 लाख रुपये सलाना पैकेज पर हुआ है। ये छात्र बिहार(BR), उत्तर प्रदेश(UP), उत्तराखंड(UK) और पश्चिम बंगाल(WB) के हैं, जो बिहार के भागलपुर से पढ़ाई कर रहे थे।

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

ये चार छात्र का हुआ है चयन

पीआरओ डा. धीरज कुमार सिन्हा ने बताया कि जिन छात्रों का चयन हुआ है, उनमें इक्षित अग्रवाल (हरिद्वार, उत्तराखंड), सचिन वर्मा (अयोध्या, उत्तर प्रदेश), बिहार के अभिषेक कुमार (दरभंगा, बिहार) और गौतम हालदार (कल्याणी, पश्चिम बंगाल) शामिल हैं। ये चारों कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग विषय के छात्र हैं। और आपके बता दे की ये चारो छात्र बिहार के प्रतिष्ठित संसथान भागलपुर से स्टूडेंट है |

Also read: अगले 48 घंटे में बिहार के 10 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश, जाने अपने जिले का हाल

मंगलवार को साफ्टवेयर कंपनी टूथसी के प्लेसमेंट के लिए 50 छात्राओं ने हिस्सा लिया था। जिसमें 25 छात्र ही तकनीकी राउंड के लिए चयनित हुए। एचआर राउंड में 10 छात्र चयनित हुए जिसके बाद चार छात्रों का अंतिम सिलेक्शन हुआ। चारों कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग विषय के छात्र हैं। चयन प्रक्रिया ऑनलाइन ही थी। इसके अलावा 2018-22 वाले 50 छात्रों का मल्टीनेशनल कंपनी में चयन हुआ है।

Also read: बिहार में इस दिन से गरजेंगे बादल होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी
Exit mobile version