Anupama Spoiler Alert: शाह परिवार में एक बार फिर अनुज होगा जलील, बौखलाई Anupama करेगी बगावत

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) हर दिन नए ट्विस्ट के साथ सामने आ रहा है. शो में बीते दिनों से अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) और समर (paras kalwant) की बॉन्डिंग नजर आ रही है. वहीं आज के एपिसोड में अनुज किसी सुपरमैन की तरह शाह परिवार को रोहन नाम की मुसीबत से बचाने वाला है. गरबे के दौरान एक बार फिर अनुज अपनी पार्टनर अनुपमा (anupama anuj kapadia love life) की जान बचाएगा.

रोहन की पीड़ा

बीते एपिसोड में हमने देखा कि अनुज का खरीदा हुआ लंहगा देविका अनुपमा तक पहुंचाती है। लहंगे के साथ रखा नोट वनराज के तालिका है। पर्यावरण के अनुकूल है। टवील बैठक में समामेलर के प्रकाश में हल्का होता है। ट्विट आज हम इस इस पंडाल के बाहर ही असामान्य हैं. साथ ही वह रोहन के सूत्रसूबों पर पानी फेरेगे। वह रोहनी के परिवार के एक डेज़िट प्रेज़ॉट

यह भी पढ़ें  शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं ये भोजपुरी हसीना, मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें वायरल

रोहन के पिता के राज से पर्दा अनुज

हम असाधारणा के सिर पर डंण्डा ही चलने वाला होगा जो अनुज जान पर खेलकर. बाद में बाद में घसीटते को रन आउट आउट हाटन और पंडा फेटा कारगा. वह रोहन को प्यार और जिद का अंतर समझ और परिवार से दूर दूर की बात कहेगा। लेकिन । खराब रोहन से सकपका.

अनुज ने रोहन से रखीं तीन शर्त

इसके बाद रोहन डर के मारे अनुज से चुप रहने की गुहार लगाएगा. वह उसकी हर बात मानने को राजी हो जाएगा. इसके बाद अनुज, रोहन के सामने तीन शर्त रखेगा. वह रोहन से कहेगा कि एक तो वह नंदनी के साथ वाली तस्वीरें डिलीट करे, दूसरी शर्त कि वह समर और नंदनी से माफी मांगे और तीसरी शर्त की वह हमेशा के लिए दोनों से दूर हो जाए. रोहन भी डर के कारण अनुज की तीनों शर्तें मानने के लिए राजी होगा. 

यह भी पढ़ें  सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य को लौटा दी ये कीमती साड़ी, शादी पर मिली थी दादी से जुड़ी निशानी