apanabihar 8 2 33

बॉलीवुड में अपना अलग नाम और पहचान बनाने वाले बॉलीवुड के धाकर अभिनेता रणवीर सिंह अब अपने टेलीविजन डेब्यू के लिए भी कमर कस चुके हैं। रणवीर सिंह रियलिटी क्विज शो के होस्ट के रूप में अपना टेलीविजन डेब्यू करने वाले हैं। इसी बीच रणवीर सिंह इस शो के प्रमोशन में भी लगातार जुटे हुए हैं। हाल ही में रणवीर ने इस शो के लिए एक प्रमोशनल वीडियो रिकॉर्ड किया है जिसमें वो अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

बच्चो के नाम सोच लिए है रणवीर :

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर ने कहा कि वह भगवान से यह प्रार्थना करते हैं कि उन्हें दीपिका की तरह बेटी हो, उनकी तो जिंदगी बन जाएगी. उन्हें अभय के भतीजे का नाम ‘शौर्यवीर सिंह’ भी काफी अच्छा लगा. उन्होंने अभय से पूछा कि क्या वह अपने बच्चों की लिस्ट में उनके भतीजे का नाम भी शामिल कर सकते हैं ? रणवीर सिंह के सवाल का जवाब देते हुए अभय ने कहा कि सर यह तो मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी अगर वह उनके भांजे का नाम अपने बेटे के लिए रखे |

कई बार सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा चुके हैं। हालांकि इस समय रणवीर और दीपिका दोनों ही अपने- अपने काम में व्यस्त हैं। बात करें रणवीर सिंह के टेलीविजन डेब्यू की तो अभिनेता कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘द बिग पिक्चर शो’ में नजर आने वाले हैं। ये शो एक अलग तरह का क्विज है। जिसमें रणवीर सिंह भाग लेने वाले प्रतिभागियों से सवाल करेंगे। ये शो हर शनिवार और रविवार को रात आट बजे से प्रसारित होगा।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.