apanabihar 8 7 17

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने धमाकेदार डांस के लिए काफी फेमस हैं. यही वजह है कि उनकी कोई ना कोई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. प्रशंसकों में उनके क्रेज का अंदाजा सिर्फ इसी बात से लगाया जा सकता है कि वो चौधरी का डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए एक राज्य से दूसरे राज्य में भी पहुंच जाते हैं. सपना चौधरी देश में जहां कहीं अपना स्टेज शो करती हैं हजारों लाखों लोगों की भीड़ जुट जाती है. सोशल मीडिया में भी उनके डांस से जुड़े वीडियो छाए रहते हैं. हालांकि इस समय इंटरनेट पर उनका पुराना वीडियो खूब देखा जा रहा है.

सपना का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

सपना का ये थ्रोबैक डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा हैं. वीडियो में वो स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. सपना की परफोर्मेंस काफी अच्छी चल रही थी कि अचानक एक स्टेप करते हुए उनका बैलेंस बिगड़ जाती है और वो बड़ी जोर से स्टेज पर गिरती हैं. सपना के अचानक गिर जाने से दर्शक भी काफी हैरान हो जाते हैं.

लेकिन कुछ ही सेकेंड में सपना पूरे कॉन्फिडेंस के साथ खड़ी होती है और फिर से डांस करने लगती है. वीडियो नें नजर आ रही भीड़ को देखकर आप समझ ही गए होगी कि सपना की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.