Amrapali Dubey हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री, जानिए कितनी फीस लेती हैं अक्षरा सिंह सहित ये अभिनेत्रियां

मनोरंजन के मामले में भोजपुरी इंटस्ट्री भी अपना खूब योगदान देती है। भोजपुरी अभिनेता हो या फिर अभिनेत्री सभी लोगों के दिलों पर राज करते हैं। सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर भोजपुरी स्टार्स का ही कब्जा देखने को मिलता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेसेस की फीस बहुत अधिक नहीं होती.

भोजपुरी एक्ट्रेसेस में आम्रपाली दुबे को सबसे महंगी अभिनेत्री कहा जाता है. आम्रपाली एक फिल्म के लिए लगभग 25 से 30 लाख रुपए तक लेती हैं.

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey Leave Instagram For Some Time Here Is The  Reason Why

रानी चटर्जी इस सूची का अगला नाम हैं. रानी भी वहां की सफलतम एक्ट्रेसेस में से एक हैं और एक फिल्म का करीब 20 से 25 लाख रुपए चार्ज करती हैं.

यह भी पढ़ें  Viral Video: प्रियंका चोपड़ा ने खाना पचाने के लिए रेस्टोरेंट में कर दी ये हरकत, वायरल हुआ ये Video
भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने वर्कआउट करते हुए शेयर की फोटो, शख्स ने किया  ऐसा कमेंट कि शर्म से लाल हो जाएंगे आप - bhojpuri actress rani chatterjee  posts workout photo in

भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी भी इस इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं, जिनकी जोड़ी खेसरी लाल यादव के साथ जमती है. ये एक फिल्म का 20 लाख रुपए तक लेती हैं.

kajal raghwani most important lesson in life: काजल राघवानी ने तनाव भरी  जिंदगी को लेकर दिया बड़ा सबक - bhojpuri actress kajal raghwani gives most  important lesson in life | Navbharat Times

अक्षरा सिंह ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है. अक्षरा एक फिल्म के करीब 15 से 20 लाख रुपए लेती हैं.

सलमान खान के शो में नजर आएंगी अक्षरा सिंह