Bigg Boss 15: Farah Khan को इस प्रतियोगी में दिखता है शो का विनर, जानिए नाम

bollywood के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के विवादित शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में बीती रात फराह खान (Farah Khan) स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आईं। फराह खान ने वीकेंड का वार की रात का भरपूर फायदा उठाया और घरवालों को आईना दिखाने का काम किया। फराह खान ने घर में मौजूद प्रतियोगियों को कमियों को उजागर किया और बताया कि वो आगे कैसे बढ़ सकते हैं। इस दौरान फराह खान ने उस प्रतियोगी का नाम भी लिया, जिसमें विनर बनने की क्वालिटी हैं।

फराह खान ने शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स को 1 लेकर 15 तक रैंकिंग करने के लिए कहा। हालांकि सभी कंटेस्टेंट्स ने खुद को नंबर 1 रैंकिंग दी और फराह खान को ये पसंद नहीं आया। फराह ने कहा कि वो खुद चुनाव करेंगी कि कौन सा कंटेस्टेंट्स पहले पायदान के लायक और कौन 15वें के। फराह खान ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की जमकर तारीफ की और कहा कि वो बहुत अच्छी तह गेम खेल रहे हैं। करण कुंद्रा ही ऐसा कंटेस्टेंट है, जिसमें विनर की सभी क्वालिटी नजर आती हैं।

फराह खान ने पहले नंबर पर करण कुंद्रा को रखा, दूसरे पर तेजस्वी प्रकाश, तीसरे पर विशाल कोटियान, चौथे पर शमिता शेट्टी और पांचवे पर प्रतीक सहजपाल को रखा। फराह खान के जाने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स अपने-अपने गेम प्लान को लेकर बात करते हुए दिखाई दिए। खुद को पहले पायदान पर देखने के बाद करण कुंद्रा काफी खुश हुए। हालांकि शमिता शेट्टी खुद को पहले पायदान पर सोच रही थीं लेकिन फराह खान ने उनकी उमीदों पर पानी फेर दिया। 

यह भी पढ़ें  शत्रुघ्न सिन्हा ने अपना स्लोगन बदला, कहा- 'बिहारी बाबू हूं, बंगाली बाबू बनकर चुनाव लड़ा, अब हिंदुस्तानी बाबू हूं'