अगर आपके पास है स्मार्टफोन तो फ्री में देख सकते हैं T20 World Cup Live, एक क्लिक पर देखें Ind Vs Pak मैच

रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए कुछ न कुछ ऑफर्स लेकर आती रहती है। इस बार कंपनी धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। ICC Men’s T20 World Cup 2021 शुरू हो चुका है, 5 साल के अंतराल के बाद खेले जाने वाले टूर्नामेंट के साथ 16 टीमें टी20 विश्व कप खिताब के लिए भिड़ रही हैं. भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से 24 अक्टूबर को होगा. स्टार स्पोर्ट्स के पास टी20 विश्व कप 2021 सहित आईसीसी के सभी कार्यक्रमों को टीवी और इसके डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित करने का विशेष अधिकार है. हॉटस्टार स्मार्टफोन और लैपटॉप सहित सभी उपकरणों पर काम करता है, आपको  कंटेंट को स्ट्रीम करने के लिए सब्सक्रिप्शन की आवश्यकता होगी. मोबाइल फोन और लैपटॉप पर भारत में ICC T20 विश्व कप 2021 को मुफ्त में ऑनलाइन देखा जा सकता है. आइए जानते हैं इसके बारे में…

यह भी पढ़ें  पाकिस्तान सुपर लीग में पैसे नहीं मिलने से गुस्साए जेम्स फॉकनर ने होटल में बल्ले-हेलमेट से की तोड़फोड़ Photos

भारत में T20 World Cup 2021 को मोबाइल पर फ्री में लाइव कैसे देखें

आप चुनिंदा जियो, एयरटेल और वीआई रिचार्ज प्लान की बदौलत भारत में मोबाइल फोन पर टी20 वर्ल्ड कप 2021 को मुफ्त में देख सकते हैं. ये प्लान डिज़नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल की मुफ्त सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ असीमित वॉयस कॉल, मुफ्त एसएमएस और डेटा और अन्य लाभों के साथ आते हैं. आइए इन Jio रिचार्ज प्लान्स पर करीब से नज़र डालें:

ICC Men’s T20 World Cup 2021 देखने के लिए Jio Cricket Plans

499 रुपये का Jio रिचार्ज प्लान: लाभों में डिज़नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन, 3GB डेटा / दिन + 6GB अतिरिक्त डेटा, मुफ्त वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और Jio ऐप्स के लिए एक्सेस शामिल हैं. रिचार्ज प्लान की वैधता 28 दिनों की है.

यह भी पढ़ें  IPL 2022: MS Dhoni ने छोड़ी CSK के की कप्तानी, वसीम जाफर ने शेयर किया बाहुबली फिल्म का सीन

666 रुपये का Jio रिचार्ज प्लान: लाभों में डिज़नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन, 2GB डेटा / दिन, मुफ्त वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और Jio ऐप्स के एक्सेस शामिल हैं. रिचार्ज प्लान की वैधता 56 दिनों की है.

888 रुपये का Jio रिचार्ज प्लान: लाभों में डिज़नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन, 2GB डेटा / दिन + 5GB अतिरिक्त डेटा, मुफ्त वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस और Jio ऐप्स के एक्सेस शामिल हैं. रिचार्ज प्लान की वैधता 84 दिनों की है.