apanabihar 8 10 9

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. वह तब से सुर्खियां बटोर रही हैं जब से उन्होंने पहली बार फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है और उनके फैंस उनके हर अवतार को पसंद करते हैं. उर्वशी लगभग हर दिन ही सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तसवीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। वहीं फैंस भी एक्ट्रेस के हर लुक को काफी पसंद करते हैं लेकिन कई बार उन्हें अपने लुक की वजह से ट्रोल भी होना पड़ता है।

प्रिटेड टॉप पर लटकता दिखा प्राइज टैग 

शुक्रवार को, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को जुहू में देखा गया. उनकी हेयरस्टाइल, ड्रेस और शूज सारी चीजें परफेक्ट नजर आ रही थीं. लेकिन इसी बीच वीडियो में जिस बात ने ध्यान खींचा वह देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. क्योंकि उवर्शी के प्रिंटेड टॉप पर अब भी प्राइज टैग लटक रहा था.

jagran

उर्वशी रौतेला हाल ही में जुहू में स्पॉट की गईं थीं। इस दौरान उनका लुक हमेशा की तरह ही फैंस के बीच काफी चर्चा में रहा है। उनका उपर से नीचे तक हर चीज परफेक्ट नजर आ रही थीं। फिर चाहे वो उनकी हेयरस्टाइल हो या फिर उनका ड्रेसिंग, लेकिन उर्वशी से अपने इस लुक में एक चूक हो गई जो कि कैमरे में कैद हो गई।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.