इस दिन रिलीज होगा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ‘अधूरा’ गाना, पोस्टर देख भर आएंगी आंखें

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी ‘बिग बॉस’ के बाद जबरदस्त हिट हुई। फैन्स उन्हें प्यार से सिडनाज बुलाने लगे। कोई म्यूजिक वीडियो हो या ब्रांड एंडोर्समेंट जब भी सिद्धार्थ और शहनाज साथ आए फैन्स ने उन पर प्यार बरसाया। बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की दोस्ती शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से हुई थी. दोनों की केमिस्ट्री कुछ ऐसी थी कि फैंस हमेशा उन्हें साथ देखने के लिए बेचैन रहते थे.

टूट गई सिडनाज की जोड़ी
बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और तब से लेकर हमेशा दोनों एक दूसरे के साथ रहे. फैंस ने दोनों को सिडनाज (Sidnaaz) टैग दिया था और चाहते थे कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएं. ऐसा हो पाता उससे पहले ही सिड हमें छोड़कर चला गया. अब जल्द ही दोनों की केमिस्ट्री एक बार फिर से देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें  आंखों से नटखट इशारा करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर की लेटेस्ट फोटो देख फैंस बोले...

रिलीज हुआ दोनों का आखिरी गाना
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का आखिरी गाना ‘अधूरा’ (Adhura) जल्द ही रिलीज होने वाला है. इसका पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज (Sidharth and Shehnaaz) की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. पोस्टर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फेडेड फोटो दिखाई पड़ रही है और वह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की नाक पकड़ कर खींच रहे हैं. दोनों इस फोटो में बहुत क्यूट लग रहे हैं.