खुशखबरी: त्योहारों के इस सीजन में अब इस बैंक ने दिया ग्राहकों को तोहफा, होम लोन हुआ सस्ता, ब्याज दर में की कटौती

त्योहारी सीजन में अगर आप भी घर या फिर गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. रविवार को बैंक ऑफ इंडिया (Bank Of India) ने कार लोन और होम में छूट देने का ऐलान किया है। यानी अब BOI के ग्राहकों को सस्ता होम लोन और वाहन ऋण मिलेगा। अब आपको पहले की तुलना में सस्ता लोन मिल जाएगा. आपको बता दें बैंक की नई दरें 18 अक्टूबर से लेकर 31 दिसंबर 2021 तक लागू रहेंगी. इन नई दरों का फायदा लोन ट्रांसफर करने वालों और नए लोन लेने वाले ग्राहकों को मिलेगा.

ब्याज दरों में कितनी हुई है कटौती 

यह भी पढ़ें  रेलवे ने लोगों को दी बड़ी सुविधा, अब आप अपने शादी में बारात के लिए बुक कर सकते है ट्रेन

बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार बैंक ने होम लोन पर 35 बेसिस प्वाइंट और कार लोन पर 50 बेसिस प्वाइंट की कटौती की है। इस कटौती के बाद अब BOI के ग्राहकों को होम लोन 6.50% पर मिलेगा, पहले यह 6.85% था। वहीं, वाहन ऋण की नई ब्याज दर 7.35% से घटकर 6.85 प्रतिशत हो गई हैं।

कब तक रहेगा यह ऑफर 

बैंक ऑफ इंडिया की यह नई दरें 18 अक्टूबर यानी सोमवार से लागू हो जायेंगी। ग्राहक इस कटौती का लाभ 31 दिसंबर तक उठा सकेंगे। बैंक इसके अलावा होम लोन और वाहन ऋण पर लगने वाला प्रोसेसिंग फीस भी 31 दिसंबर तक चार्ज नहीं करेगा। यानी सोमवार से कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी। 

यह भी पढ़ें  सरसों तेल के दाम सातवें आसमान से हुए धड़ाम, बहुत सस्ते में अभी कर लें खरीदारी, जानें ताजा भाव